क्रिसमस के दिन पुलिस की पिटाई से दांत टूटा, आंख की रोशनी गई - Ideal India News

Post Top Ad

क्रिसमस के दिन पुलिस की पिटाई से दांत टूटा, आंख की रोशनी गई

Share This
#IIN



Sanjay Chaturvedi and Shri Dhar Tiwari 

मुंबई
 स्थानीय वसई गांव थाना पुलिस पर 25 वर्षीय एक छात्र ने बर्बरता का आरोप लगाया है। कहा है कि पुलिस की पिटाई से उसका एक दांत टूट गया तथा उसकी दायीं आंख की आधी रोशनी चली गई है। पीड़ित छात्र ने अपना नाम गौरव कोली बताया है। उसने 'मिड-डे' से कहा कि क्रिसमस के दिन कार चलाते हुए वसई गांव थाना पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसने माना कि कार की गति तय सीमा से अधिक थी और उसने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। 

उसने कहा- 'मैंने अपनी गलती मानते हुए नियमानुसार जुर्माना भरने की पेशकश की, लेकिन वहां मौजूद पुलिस कर्मी ने रिश्वत मांगी, जिसे देने से मैंने मना कर दिया। इसके बाद वे बहस करने लगे और उनमें से एक ने मेरे मुंह पर जोरदार घूसे जड़ दिए, जिससे एक दांत टूट गया और दाहिनी आंख में जख्म हो गया। घटनास्थल पर सीसीटीवी भी था।' गौरव के मुताबिक, इसके बाद खून में अल्कोहल की मात्रा की जांच के लिए पुलिस मेडिकल के लिए ले गई, लेकिन रिपोर्ट मुझे नहीं बताई गई। हालांकि मैंने शराब नहीं पी रखी थी। 

मैंने अलग से भी अपनी जांच कराई तो डॉक्टर ने बताया कि आंख में चोट के कारण रोशनी प्रभावित हो सकती है। अब मैं जल्द ही वरिष्ठ अधिकारियों से घटना की शिकायत करूंगा। इस बीच, जोन-3 के डीसीपी संजय पाटिल ने कहा है कि चूंकि उनके पास घटना का ब्योरा नहीं है, इसलिए वह कुछ नहीं कह सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad