*बच्ची को टॉफी व मोबाइल देने का लालच देकर दुष्कर्म का प्रयास* - Ideal India News

Post Top Ad

*बच्ची को टॉफी व मोबाइल देने का लालच देकर दुष्कर्म का प्रयास*

Share This
#IIN

*Dr.S.K.Maurya*
*आइडियल इंडिया न्यूज़*
*बीकापुर अयोध्या*




बीकापुर आरोपी बच्ची को टॉफी व मोबाइल देने का लालच देकर एक साइकिल सवार अपने साथ हाथ पकड़ कर सूनसान जगह ले जाते समय शोरगुल किए जाने पर पास के खेत में बांस से घेराबंदी कर रहे परिजन व ग्रामीणों के द्वारा पहुंचकर कर पिटाई  शुरू कर दिया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई।बीकापुर कोतवाली क्षेत्र ग्राम पंचायत उसरी गांव में रविवार को दोपहर बाद एक साइकिल सवार युवक 10 वर्षीय मासूम को टाफी व मोबाइल की लालच देकर हाथ पकड़ कर सुनसान स्थान पर ले जाने लगा मासूम के द्वारा शोरगुल मचाने पर पास के खेत में उसके परिजन के द्वारा बांस से घेराबंदी कर रहे लोग व ग्रामीणोंने शोरगुल की आवाज सुनने पर दौड़ कर साइकिल सवार को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। किसी ने इस मामले की सूचना बीकापुर कोतवाली पुलिस को दे दी मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई जहां पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम प्रदीप दुबे पुत्र राम जग दुबे निवासी एमी आलापुर थाना महाराजगंज का निवासी बताया। 
पीड़ित मासूम की मां रजिया खातून पत्नी अहमद अली की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध धारा 363 ,354 ,16/17, 7 व 8 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर। आरोपी का मेडिकल परीक्षण के बाद जेल भेज दिया गया। वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा की दृष्टि से उसरी गांव में आधा दर्जन पीएसी बल तैनात कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad