सम्मानित किए गए प्राथमिक विद्यालय के पुरातन छात्र - Ideal India News

Post Top Ad

सम्मानित किए गए प्राथमिक विद्यालय के पुरातन छात्र

Share This
#IIN
देवेन्द्र उपाध्याय राम पुर जौनपुर

*सम्मानित किए गए प्राथमिक विद्यालय के पुरातन छात्र*
 



*जौनपुर ।प्राथमिक विद्यालय बरसठी।। पर पुरातन छात्र सम्मान समारोह का आयोजन किया गया* । 

      *कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान गायत्री देवी ने किया* 

    *उक्त अवसर पर बोलते हुए प्रधानाध्यापक अश्वनी कुमार सिंह ने कहा कि प्रयोगधर्मी* *जिलाधिकारी  जौनपुर  दिनेश कुमार सिंह जी के अनुकरणीय पहल को दृष्टिगत रखते हुए  एक साथ एक दिन में पूरे जनपद के उसी  विद्यालय में पढे हुए शिक्षक,कलेक्टर, डाक्टर, इन्जीनियर, अधिवक्ता या ऐसे पदों पर विराजमान पुरातन छात्रों का सम्मान किया जायेगा* ।

     *उसी के क्रम में मेरी पढाई हुई शिक्षिका चन्दा देवी  मेरे साथ पढा रही है उसका सम्मान करते हुए गौरान्वित महसूस कर रहा हूँ मैं भी प्राथमिक विद्यालय में पढा हूँ वहां की दिवारों पर मेरा भी नाम लिखा हुआ है मुझे भी उस स्कूल में सम्मानित किया जायेगा इससे बङा पुरस्कार जीवन में कुछ नही हो सकता है* ।

 इसके लिए प्रयोगधर्मी जिलाधिकारी श्री दिनेश कुमार सिंह जी के इस प्रकार के निर्णय का हार्दिक स्वागत करता हूँ, वन्दन करता हूँ, अभिनंदन करता हूँ ।

     उक्त अवसर पर शिक्षिका चन्दा देवी के पिता राजेन्द्र जी ने कहा कि आज मैं बहुत अभिभूत महसूस कर रहा हूँ एवं हमें अपनी पुत्री पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है ।

    कार्यक्रम की अध्यक्षता गायत्री देवी ने कहा कि जिलाधिकारी महोदय जौनपुर श्री दिनेश कुमार सिंह जी का यह निर्णय अनुकरणीय एवं यह पहल पूरे प्रदेश में लागू हो जिससे कि जिस जिला में मेरा मायका है वहां के प्राथमिक विद्यालय में मेरा भी सम्मान हो ।

     उक्त अवसर पर अरुण सिंह, शंकर सरोज, कुमुद सिंह, प्रतिमा गिरी, नगीना देवी, कमालुद्दीण, संजय, कङे प्रसाद, बङे मौर्या आदि अभिभावक एवं शिक्षक उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad