ब्राह्मण बालकों की निर्मम हत्या पर आक्रोश,फाँसी की सजा की मांग - Ideal India News

Post Top Ad

ब्राह्मण बालकों की निर्मम हत्या पर आक्रोश,फाँसी की सजा की मांग

Share This
#IIN

संजय पान्डेय मनोज पान्डेय आजमगढ़
ब्राह्मण बालकों की निर्मम हत्या पर आक्रोश,फाँसी की सजा की मांग ।


आजमगढ़ /जनपद मिर्जापुर में एक ही परिवार के तीन ब्राह्मण बालकों की निर्मम हत्या को लेकर ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद की एक बैठक शनिवार को न्याय मार्ग स्थित शिविर कार्यालय पर की गयी ।
बैठक के दौरान ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद के महामंत्री ब्रजेश नन्दन पाण्डेय ने बताया कि मिर्जापुर जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र के बामी गाँव के निवासी  एक ही परिवार के तीन ब्राह्मण बालकों की आँख निकल कर  निर्मम हत्या कर दी गयी ,जिसको लेकर पूरे प्रदेश का ब्राह्मण समाज आक्रोशित है ।महामंत्री श्री पाण्डेय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग किया कि एस आई टी का गठन कर दोषियों को अविलम्ब गिरफ्तार किया जाय ,फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से प्रभावी पैरवी कर फाँसी की सजा दिलाई जाय एवं मृतक परिजनों को 50-50 लाख का मुआवजा सहित उनके परिवार की सुरक्षा व्यवस्था की जाय ।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद के अध्यक्ष तारकेश्वर मिश्र ने कहा कि निर्दोष ब्राह्मण बालकों की निर्मम हत्या घोर निन्दनीय है ।
बैठक के दौरान विश्वदेव उपाध्याय, सतीश मिश्र,आनन्द उपाध्याय, मनोज कुमार त्रिपाठी, रामाश्रय उपाध्याय, संजय पाण्डेय, कृष्ण कुमार पाण्डेय, अनिल चतुर्वेदी,अवधेश उपाध्याय आदि उपस्थित थे ।
        भवदीय

मनोज कुमार त्रिपाठी
प्रवक्ता,ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद, आजमगढ़

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad