*जौनपुर: बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या करने के बाद शव को सई नदी फेंका,* - Ideal India News

Post Top Ad

*जौनपुर: बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या करने के बाद शव को सई नदी फेंका,*

Share This
#IIN



DR.HC YADAV

*सड़े शव से आ रही थी दुर्गन्ध,*
*15 दिन पूर्व दिल्ली जाने के लिए निकला था घर से,*
जौनपुर
 बक्शा थाना क्षेत्र में बदमाशो ने एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को सई नदी में फेंक दिया। आज युवक का सड़ागला शव मिलने के बाद पूरे इलाकें सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी देहात समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 
 बक्शा थाना क्षेत्र के द्रोणीपुर हीगुपुर गांव निवासी 22 वर्षीय करन गौतम पुत्र विनोद करीब 15 दिन पूर्व दिल्ली जाने की बात कह घर से निकला था। करन को उसके चाचा शिवशंकर बदलापुर स्टेशन तक छोड़ने के लिए गए थे, उसके बाद से परिवार वाले समझ रहे थे कि करन दिल्ली चला गया है परंतु मंगलवार की शाम को गांव के कुछ लड़के नदी के किनारे गए थे कि देखा कि झाड़ी में नदी के किनारे शव पड़ा हुआ है जिसकी सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी, मौके पर शव निकालने के बाद उसकी शिनाख्त करन के रूप में हुई जिसके सीने में गोली मारी गई थी, शव से दुर्गन्ध आ रही थी, करन के पिता विनोद गौतम हैदरपुर बाजार में साइकिल बना कर जीवन यापन करते हैं। विनोद के दो पुत्रों में सबसे बड़ा करन ही था, दूसरा पुत्र अर्जुन भी 4 सालों से घर छोड़कर फरार है जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है, 
 मामले की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक व एसपी ग्रामीण, सीओ सदर, थानाध्यक्ष बक्सा अजय कुमार सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंचे जानकारी व जांच पड़ताल शुरू कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad