कांग्रेसजन कृषि कानून के विरोध में उतरे सड़क पर - Ideal India News

Post Top Ad

कांग्रेसजन कृषि कानून के विरोध में उतरे सड़क पर

Share This
#IIN




Dr. S.K. Gupta

जमानियां ,गाजीपुर
कृषि कानून के विरोध में दिल्ली में धरना दे रहे किसानों के समर्थन में बुधवार को कांग्रेसजन सड़क पर उतरे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के वाइस चेयरमैन फरीद अहमद गाजी एवं ब्लाक अध्यक्ष नसीम अख्तर के संयुक्त नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान से पांडेय मोड़ तक कृषि कानून के विरोध में जुलूस निकाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नगर महापालिका कार्यालय पहुंचकर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया।

फरीद अहमद गाजी ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सबका साथ-सबका विकास का नारा लगवाने वाली भाजपा सरकार में अन्नदाता सड़क पर हैं। यह सरकार तानाशाही रवैया अपना कर देश की जनता पर जुल्म कर रही है। सरकार किसानों की मांग को पूरा करने के बजाए उन्हें भूखे मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया गया है। आरोप लगाया कि यह सरकार किसान विरोधी है।

ब्लाक अध्यक्ष नसीम अख्तर ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को आजादी है कि वह अपनी बातों को धरना-प्रदर्शन के माध्यम से रख सकते हैं, लेकिन केंद्र व प्रदेश की सरकार लोकतंत्र का हनन करने पर उतारू है। इस मौके पर खुर्शीद, शशिकांत श्रीवास्तव, भुल्लन तिवारी , यूसुफ सलमानी, मनोज कुमार कुशवाहा आदि रहे। जागरण संवाददाता, जखनियां (गाजीपुर) : स्थानीय कस्बा के शिव मंदिर पर बुधवार को कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने शिव मंदिर से तहसील मुख्यालय के गेट तक जुलूस निकाला। इस बीच नारेबाजी करते हुए कृषि कानून को वापस लेने की मांग की। जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि आजादी से लेकर 60 वर्षो तक देश की रखवाली कांग्रेस ने की। इस देश की हरित क्रांति, श्वेत क्रांति, औद्योगिक क्रांति व संचार क्रांति कांग्रेस द्वारा कराई गई। आह्वान किया कि देश को बचाने के लिए कांग्रेस से जुड़ें और कांग्रेस के हाथों को मजबूत करें। ब्लाक अध्यक्ष देवनारायण सिंह, पंकज दुबे, राघवेंद्र कुमार सिंह, रुद्रप्रताप सिंह, रामाधार गिरि आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad