लालू की बेटी अनुष्का कांग्रेस पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव - Ideal India News

Post Top Ad

लालू की बेटी अनुष्का कांग्रेस पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव

Share This
#IIN


Dr. A.K. Gupta

रेवाड़ी 

 रेवाड़ी नगर परिषद चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। नगर परिषद चुनाव में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव की पुत्रवधू अनुष्का भी ताल ठोंक सकती है। अनुष्का कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ सकती है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसका कोई निर्णय नहीं लिया गया है लेकिन समर्थकों में इस चर्चा से ही खासा जोश है। 

27 दिसंबर को होने हैं चुनाव

रेवाड़ी नगर परिषद के चुनाव 27 दिसंबर को होने हैं। नगर परिषद चुनाव में पहली बार प्रधान पद के चुनाव प्रत्यक्ष होने हैं। प्रधान का पद पिछड़ा वर्ग महिला के लिए आरक्षित हैं। अनुष्का के पति चिरंजीव राव वर्तमान में रेवाड़ी विधानसभा से विधायक है।

कांग्रेस की सिंबल पर लड़ा जाएगा चुनाव

कांग्रेस की तरफ से ऐलान किया गया है कि इस बार नगर परिषद प्रधान पद का चुनाव भी सिंबल पर लड़ा जाएगा। सिंबल पर चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही कैप्टन समर्थकों ने अनुष्का को प्रधान पद का उम्मीदवार बनाने के लिए झंडा उठा लिया है। कार्यकर्ताओं में अनुष्का की उम्मीदवारी को लेकर खासा जोश है। बहुत से कार्यकर्ता तो पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव से मुलाकात भी कर चुके हैं।

अभी नहीं हुई है चुनाव लड़ने की आधिकारिक घोषणा

हालांकि कैप्टन परिवार की तरफ से अभी अनुष्का को चुनाव लड़ाने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। कैप्टन परिवार व समर्थक विधायक चिरंजीव राव के रेवाड़ी वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। चिरंजीव किसी कार्य से बाहर गए हुए थे तथा सोमवार को वह रेवाड़ी आकर समर्थकों के साथ बैठक करेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad