विश्वविद्यालय में बीएएलएलबी और एलएलबी की काउंसिलिंग आज - Ideal India News

Post Top Ad

विश्वविद्यालय में बीएएलएलबी और एलएलबी की काउंसिलिंग आज

Share This
#IIN


Atpee Mishra

प्रयागराज

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (इविवि) ने विधि के तहत बीएएलएलबी और एलएलबी तथा स्नातक के तहत बीएससी होम साइंस, बीएससी मैथ, बीएससी बॉयो और बीकॉम के नए कटऑफ जारी कर दिया है। बीएएलएलबी, एलएलबी और बीकॉम की काउंसिलिंग आज यानी मंगलवार को तथा अन्य पाठ्यक्रमों की काउंसिलिंग बुधवार को होगी। यह जानकारी इविवि की जनसंपर्क अधिकारी डॉ. जया कपूर ने दी।

विधि प्रवेश को-ऑर्डिनेटर ने दी यह जानकारी

विधि प्रवेश को-ऑर्डिनेटर डॉ. अंशुमान मिश्र की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 22 दिसंबर को बीएएलएलबी में सभी श्रेणी में 193, ओबीसी में 178, एससी में 158, ईडब्ल्यूएस में 184 और एसटी में 106 अथवा अधिक अंक पाने वालों की काउंसिलिंग होगी। एलएलबी में सभी श्रेणी में 192, ओबीसी में 180, एससी में 165, ईडब्ल्यूएस में 184.3 और एसटी में 100 अथवा अधिक अंक पाने वालों की काउंसिलिंग होगी। अभ्यर्थी 22 को सुबह आठ से शाम पांच और 23 की दोपहर 12 बजे तक विकल्प चयन और पोर्टल पर दस्तावेज अपलोड कर सकेंगे। फिर 23 को 12:30 से शाम चार बजे तक सीट आवंटन और 24 की शाम पांच बजे तक फीस जमा कर सकेंगे।

बीकॉम प्रवेश को-ऑर्डिनेटर ने बताया

बीकॉम प्रवेश को-ऑर्डिनेटर डॉ. आरके सिंह ने बताया कि 22 को सभी वर्ग में 189 और ईडब्ल्यूएस में 166 अथवा अधिक अंक वाले सुबह आठ से शाम पांच बजे तक विकल्प चयन और दस्तावेज अपलोड कर सकेंगे। फिर 23 को सुबह आठ से नौ सीट आवंटन और शाम पांच बजे तक ऑनलाइन मोड में फीस जमा कर सकेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad