वीडियो न्यूज़ 👉 मारपीट के मामले में नही हो रही सुनवाई, थाने से लेकर SP-DM दफ़्तर के चक्कर काट रहें हैं पीड़ित - Ideal India News

Post Top Ad

वीडियो न्यूज़ 👉 मारपीट के मामले में नही हो रही सुनवाई, थाने से लेकर SP-DM दफ़्तर के चक्कर काट रहें हैं पीड़ित

Share This
#IIN
गंगेश्वर यादव संतकबीरनगर
मारपीट के मामले में नही हो रही सुनवाई, थाने से लेकर SP-DM दफ़्तर के चक्कर काट रहें हैं पीड़ित

वीडियो देखें👇👇👇👇




एंकर- संतकबीरनगर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के दुघरा गाँव मे बच्चों की आपसी कहासुनी मामले को लेकर दीपावली के दिन दो पक्षों के बीच हुए मारपीट के मामले में पुलिसिया कार्यवाही पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए पीड़ित पक्ष थाने से लेकर एसपी और डीएम दफ्तर के चक्कर काटने को मजबूर है, थाने से इंसाफ न मिलने पर पीड़ित पक्ष एसपी और डीएम के चौखट पर इंसाफ की गुहार लगा दोषियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग कर रहा है लेकिन अफसर भी इस मामले में संवेदनहीन बने हुए है।
आपको बता दें कि शहर कोतवाली के दुघरा गाँव निवासी राम लाल प्रसाद अपने परिवार सहित न्याय के लिए एसपी और डीएम ऑफिस के चक्कर काट रहा है। गौरतलब हो कि बीते 14 नवम्बर दीपावली के दिन बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद उस वक्त बड़ा अख्तियार कर लिया था जब बच्चों के मामले को लेकर बड़े आपस मे भिड़ गए। बच्चों के मामले को विपक्षी पीड़ित परिवार के घर पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ करते हुए लोहे की रॉड और लाठी डंडों से हमला कर दिए जिसमे पीड़ित परिवार के कुल चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मामले में इंसाफ पाने के लिए कोतवाली पहुंचे पीड़ितों की तहरीर पर मामूली धाराओं में एन सी आर दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी से पल्ला झाड़ लिया। पीड़ितों का आरोप है कि विपक्षी के परिवार की एक महिला शीला देवी कलेक्ट्रेट में नौकरी करती है जिसके प्रभाव में आकर पुलिस कार्यवाई नही कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad