भाजपा नेता पर बाइक सवार हमलावरों ने की फायरिंग - Ideal India News

Post Top Ad

भाजपा नेता पर बाइक सवार हमलावरों ने की फायरिंग

Share This
#IIN



Dr. Tanveer Ahmad and Parshant Shukla        
अयोध्या 
जिले की रुदौली कोतवाली क्षेत्र में सोमवार देर शाम भाजपा नेता रविकांत तिवारी की कार पर बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में भाजपा नेता बाल-बाल बच गए। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर चारों तरफ नाकेबंदी की लेकिन बाइक सवारों का पता नहीं चल सका। भाजपा नेता रविकांत तिवारी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर लखनऊ के एक व्यक्ति पर हमला करवाने की शंका जाहिर करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला जमीन और पैसे की लेनदेन से जुड़ा बताया जा रहा है।

सीओ डॉ. धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि भाजपा नेता रविकांत तिवारी सोमवार को घर से लखनऊ जाते समय शारदा सहायक नहर के गुलचप्पा ठोकर पर पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उनकी एसयूवी पर फायरिंग कर दी। जिसमें दो गोली आगे के शीशे व एक गोली गाड़ी के पीछे के शीशे पर जा लगी। इसी दौरान भाजपा नेता ने भी अपने बचाव में तीन राउंड फायरिंग की। लेकिन हमलावर भाग गए।
सूचना पर रात 9 बजे डायल-112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल से पीआरवी टीम को तीन जिंदा कारतूस मिले। बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की गई लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। भाजपा नेता रविकांत तिवारी ने बताया कि लखनऊ के गिरीशचंद वैश्य को जमीन का बैनामा करने के लिए 9 लाख रुपये दिए थे लेकिन गिरीश ने जमीन किसी और के हाथ बेच दी थी।
भाजपा नेता रविकांत ने गिरीश चंद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज कराया था। तभी उसने धमकी दी थी। तहरीर में गिरीशचंद पर हमला करवाने की शंका जाहिर की है। क्षेत्राधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad