पत्नी को पति ने कुल्हाड़ी से हमलाकर मार डाला - Ideal India News

Post Top Ad

पत्नी को पति ने कुल्हाड़ी से हमलाकर मार डाला

Share This
#IIN



Dr. Sharafat Ali and Karan Gupta
पुवायां ,शाहजहांपुर
 घर में विवाद होने पर पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को गंभीर घायल कर दिया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी रविवार को मौत हो गई। मृतका के भाई ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुवायां क्षेत्र के गांव भूरखेड़ा निवासी चांद मोहम्मद ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन परवीन बेगम (40) की शादी 22 वर्ष पूर्व सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव शिवनगर निवासी रियासत के साथ की थी। रियासत काम नहीं करता था, जिससे घर में आर्थिक तंगी रहती थी। परवीन के काम करने को कहने पर रियासत मारपीट करता था। रियासत को उसके परिवार वाले जमीन में हिस्सा नहीं देते थे। आर्थिक तंगी और गृह क्लेेश की वजह से परवीन बेहद परेशान रहती थी। नौ नवंबर को परवीन ने पति रियासत से काम पर जाने को कहा था। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। रियासत ने झगड़े के दौरान कुल्हाड़ी से परवीन पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गई। आरोप है कि रियासत के भाई गुड्डू, शराफत, आरिफ, रिजवान और नईम ने भी परवीन को पीटा।
इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे मायके वाले परवीन को बेहोशी की हालत में सिंधौली सीएचसी ले गए। सिंधौली से जिला अस्पताल और वहां से बरेली के निजी अस्पताल ले गए। हालांकि, बाद में फिर से शाहजहांपुर लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार सुबह परवीन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने चांद मोहम्मद की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। सिंधौली के कोतवाली प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट को तरमीम कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad