अमरिंदर का पंजाब के विधायकों संग धरना जंतर मंतर पर - Ideal India News

Post Top Ad

अमरिंदर का पंजाब के विधायकों संग धरना जंतर मंतर पर

Share This
#IIN



Dr. A.K. Gupta
चंडीगढ़
 पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह आज केंद्र सरकार के राज्‍य में मालगाडि़यों का परिचालन बंद करने के विरोध में अब नई दिल्‍ली में राजघाट की बजाय जंतर मंतर में धरने दे रहे हैं। यह एक दिन का सांकेतिक धरना राज्‍य के कांग्रेस विधायक दे रहे हैं। इससे पहले पंजाब के विधायक मार्च निकालते हुए जंतर मंतर पर पहुंचे।

कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा कि पंजाब में मालगाडि़यों का परिचालन बंद होने से बड़ा संकट पैदा हो गया है। दूसरी ओर, राज्‍य के विपक्षी दलों शिरोमणि अकाली दल और आम आमदी पार्टी ने कैप्‍टन पर धरना देने को लेकर निशाना साधा है। उधर धरना में भाग लेने जा रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्‍ली बार्डर पर रोक दिया गया।

इससे पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने बताया था कि सीएम का पंजाब के विधायकों के साथ आज राजघाट पर दिया जाने वाला धरना अब जंतर मंतर पर होगा। धरना स्थल का बदलाव दिल्ली पुलिस के आग्रह पर किया गया है। राजघाट पर सुरक्षा को लेकर कई तरह की पाबंदियां हैं इसलिए धरना स्थल बदल दिया गया है। कैप्टन 12.30 बजे मीडिया से वहां बात करेंगे। उससे पहले वह राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad