मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश - Ideal India News

Post Top Ad

मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश

Share This
#IIN



Vinod Kumar Mishra and Anil kumar Shukla
भीटी
पुलिस ने मोटर चोर गिरोह का मंगलवार को पर्दाफाश किया। एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के दो मोटर बरामद किए। उसे जेल भेज दिया गया। भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते दिनों तमाम गांवों से करीब 14 बिजली के मोटर अलग-अलग दिन में खोल लिए जाने की शिकायत भुक्तभोगियों ने थाने में की थी।

इस बीच शाहपुर निवासी छोटेलाल का भी मोटर चोरों ने पार कर दिया। पीड़ित मोटर की छानबीन में लगा था। इस बीच गांव निवासी पिंटू अपने साथी तिलक राम के साथ चोरी के मोटर को बोरे में छिपाकर बेचने जा रहा था। वह बोझवा जंगल के निकट पहुंचा था कि वहां पहले से मौजूद चरवाहों ने आरोपी को रोक लिया और तलाशी ली।
बोरे में मोटर रखा देख शक हुआ तो पूछताछ की। सूचना पर मौके पर पहुंचे छोटेलाल ने बोरे की तलाशी ली तो उसका भी मोटर बोरे से बरामद हुआ। इस पर ग्रामीणों ने आरोपी की पिटाई कर दी। आरोपी का साथी रामतिलक भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल को सीएचसी भीटी लेकर गई।
पूछताछ में उसने मोटर चोरी के आठ सदस्यीय गिरोह की जानकारी देते हुए गुनाह कबूल किया। उसे जेल भेज दिया गया। निरीक्षक अनिल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad