भारती की गिरफ्तारी पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उठाए गंभीर सवाल - Ideal India News

Post Top Ad

भारती की गिरफ्तारी पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने उठाए गंभीर सवाल

Share This
#IIN




Mayank Jha and Anil Gupta

मुंबई

 ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है। शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स विभाग के काम करने के तरीके को लेकर एनसीपी नेता और महाराष्ट्र में मंत्री नवाब मलिक ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि विभाग ड्रग तस्करों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है क्या वह ड्रग तस्करों को बचा रहा है।

न्यूज एजेंसी एएनआइ से बात करते हु ए नवाब मलिक ने कहा, 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उन लोगों की गिरफ्तारी कर रहा है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। वे नशेड़ी हैं उन्हें जेल नहीं रिहैब सेंटर भेजना चाहिए। एनसीबी का कर्तव्य ड्रग तस्करों को ट्रैक करना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। क्या एनसीबी फिल्म उद्योग से मादक पदार्थों का सेवन करने वालों की गिरफ्तारी करके ड्रग तस्करों की रक्षा कर रहा है?'

उन्होंने आगे कहा, 'सिस्टम में कहीं कुछ गलत है। उन्हें देखना चाहिए कि ड्रग्स कहां से आ रही है। कौन ड्रग तस्कर और पैडलर थे? उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।' बता दें कि ड्रग के कथित सेवन के आरोप में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी, मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, 'उनके (भारती सिंह और उनके पति) खिलाफ दवाओं के उपभोग के आरोप लगाए गए हैं।' एनसीबी ने पहले खार डांडा इलाके में एक जगह पर छापा मारा था और एलएसडी (वाणिज्यिक मात्रा), गांजा (40 ग्राम), और नाइट्राजेपम (मनोरोगी दवाओं) सहित 15 ड्रग्स सहित 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा था। पिछले इनपुट के आधार पर ही NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad