*चुनावी रंजीश में आज फिर हुई मारपीट जिसमे सपाईयों ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के समर्थको को पीटा - Ideal India News

Post Top Ad

*चुनावी रंजीश में आज फिर हुई मारपीट जिसमे सपाईयों ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के समर्थको को पीटा

Share This
#IIN

अवधेश मिश्रा जौनपुर



*चुनावी रंजीश में आज फिर हुई मारपीट जिसमे सपाईयों ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के समर्थको को पीटा, पीड़ितो ने अधिकारियों का किया घेराव*

जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के सल्तानपुर कोहड़े गांव में आज दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट  हुआ। इस वारदात में महिलाओं समेत कई लोग जख्मी हो गये। एक पक्ष थानेदार द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर कलेक्टेªट पहुंचकर आला अफसरो से गुहार लगायी। पीड़ितो का आरोप है कि मल्हनी उप चुनाव में हम लोग निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह का समर्थन किया था जिसके कारण सपा के लोगो ने मुझे मारा पीटा है। सूचना मिलते ही एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिंशू भी डीएम कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के विरूध कठोर कार्रवाई की मांग किया। उधर पुलिस इस घटना के पीछे कोटे से राशन लेने का विवाद बता रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुुर कोहड़े गांव का निवासी मनीष निषाद आज दोपहर में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान से राशन लेकर वापस लौट रहा था। रास्ते में गांव के कुछ दबंग युवको ने उसे रोकर मारापीटा शोर मचाने पर निषाद बस्ती के लोग दौड़े तो दबंग भाग गये। आरोप है कि उसके बाद भारी संख्या में सपा समर्थको ने निषाद बस्ती पर धावा बोलकर महिलाओं समेत कई लोगो को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। पीड़ित पक्ष थाने गया । थाने पर पुलिस द्वारा संतोष जनक कार्रवाई न करने पर भारी संख्या में महिला,पुरूष और युवा कलेक्टेªट पहुंचकर आला अफसरो का घेराव किया। पीड़ितो का आरोप है कि मल्हनी विधानसभा उप चुनाव में हम लोगो ने निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह का समर्थन किया जिसके कारण सपा के लोगो ने हम लोगो को मारपीटा।   

उधर यह खबर धनंजय सिंह के खेमे में पहुंची तो तत्काल एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिशू जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर पीड़ितो से बातचीत करके वारदात की पूरी जानकारी लिया। उन्होने डीएम, एसपी से मांग किया कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किया।
उधर इस प्रकरण को सीओ सदर जितेन्द्र दुबे ने कहा कि कोटे की दुकान से राशन लेने के दरम्यान विवाद हुआ है। चुनावी रंजिश में मारपीट के सवाल पर कहा कि इसकी जांच करायी जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad