प्यार में धोखा खाया तो प्रेमी ने थाने में खाया जहर - Ideal India News

Post Top Ad

प्यार में धोखा खाया तो प्रेमी ने थाने में खाया जहर

Share This
#IIN

डा यू एस भगत वाराणसी



*वाराणसी: प्यार में धोखा खाया तो प्रेमी ने थाने में खाया जहर,*
           वाराणसी। शिवपुर थाने पर पुलिस द्वारा पकड़े गए प्रेमी के जहर खाने की सूचना मिलते ही थाना परिसर में हड़कंप मच गया, आनन फानन युवक को पुलिस ने इलाज के लिए कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल भेजा दिया। अस्‍पताल में युवक का इलाज चल रहा था। 
       शिवपुर थाने पर शनिवार को सुबह एक अजीबो गरीब स्थिति देखने को मिली, हालांकि, पुलिस का कहना है कि युवक बाहर से ही विषाक्त पदार्थ खा कर आया था, जंसा थाना क्षेत्र के अकेलवा, मीरावन निवासी एक युवक की रिश्तेदारी शिवपुर थाना क्षेत्र के कठवतियां गांव में है। रिश्तेदारी होने के चलते वहां पर युवक का अक्सर ही आना जाना था, इसी बीच वह अपने रिश्तेदारी की ही एक 24 वर्षीय युवती से प्रेम कर बैठा। इसकी जानकारी जब अन्य लोगों को हुई तो शादी की बात उठने लगी। दो वर्ष पूर्व जब दोनों पक्ष के बीच बातचीत हुई तो प्रेमिका और उसके घर वाले शादी से इंकार कर दिये। फिर पंचायत हुई और दोनों को एक दूसरे से दूर रहने की हिदायत दी गयी। उसके बाद युवक ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा। युवती ने आरोप लगाया कि वह उसके घरवालों को भी धमकी देता था और दूसरे जगह शादी करने पर शादी बिगाड़ने की बात कहता था। वहीं लड़के पक्ष से जुड़े लोगों का कहना है कि शनिवार की सुबह युवती के मामा और फूफा युवक के साथ युवती के घर पहुंचकर शादी के सिलसिले में बात कर रहे थे। इसी दौरान बात बिगड़ गयी और युवती ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक और उसके रिश्तेदार को पकड़कर थाने ले आयी इसके साथ ही अन्य लोगों को भी थाने पर बुला लिया।
     शिवपुर पुलिस द्वारा मामले में पूछताछ करने के बाद युवक को फटकार लगायी गयी, उसी दौरान उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया। जब इसकी जानकारी पुलिसकर्मियों को हुई तो सभी सन्न रह गये। युवक और उसकी भाभी को सरकारी जीप से मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा भेजा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 
     शिवपुर थानाध्यक्ष नागेश सिंह ने बताया कि युवक प्रेमिका के घर से ही विषाक्त पदार्थ खा कर आया था, हालत बिगड़ने पर उसे मंडलीय अस्पताल भेजवा दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad