लखनऊ में तीन दिन से लापता प्रापर्टी डीलर का शव नहर में मिला - Ideal India News

Post Top Ad

लखनऊ में तीन दिन से लापता प्रापर्टी डीलर का शव नहर में मिला

Share This
#IIN




Zainab Aqil Khan

लखनऊ

 पारा के हंसखेड़ा नहर पुलिया से चंद कदम दूर झाड़ियों में तीन दिन से लापता प्रापर्टी डीलर शानू (23) का शव पड़ा मिला। कुछ दूरी पर उसकी बाइक भी खड़ी थी। परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुरुवार दोपहर बाद शारदा नहर में हंसखेडा पुलिया के पास झाड़ियों में एक युवक का शव पड़ा था। यह देख उधर से गुजर रहे एक डंपर चालक ने पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल के पास ही उसकी बाइक भी खड़ी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकाला तो उसकी शिनाख्त कृष्णानगर निवासी प्रापर्टी डीलर शानू के रूप में हुई।

शानू के पिता अब्दुल सुल्तान ने बताया कि उनका बेटा प्रापर्टी का काम करता था। मंगलवार को बेटा बाइक से प्रापर्टी डीलर अनिकेत की एके डेवलपर्स के नाम से काकोरी चकौली स्थित साइट पर गया था। शाम को वहां से लौटा नहीं। उसकी मां ने फोन किया तो बोला कि वह देर से आएगा इसके बाद भी रात तक नहीं पहुंचा। इसके बाद देर रात तक बेटे की तलाश की गई पर कुछ पता न चला। जानकारी करने पर यह पता चला कि बेटा नरपत खेड़ा निवासी अनिल के साथ लौटा था। अनिल से पूछा तो उसने कहा कि घर जाने की बात कहकर शानू उसके पास से चला गया था। कुछ पता न चलने पर अगले दिन कृष्णानगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई।

इंस्पेक्टर कृष्णानगर डीके उपाध्याय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। शानू की काल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है। उसके साथियों से पूछताछ की जा रही है। तो तीन दिन सड़क किनारे खड़ी रही बाइक प्रापर्टी डीलर शानू की बाइक घटना स्थल के पास सड़क किनारे खड़ी रही। उधर, से पुलिस गश्त करते हुए भी निकली पर पुलिस की नजर सड़क पर खड़ी बाइक पर नहीं पड़ी। परिवारीजनों का कहना है कि शानू के सिर और कान के पास चोट थी उसकी हत्या की गई है। हालांकि उन्होंने किसी भी प्रकार की रंजिश से इंकार किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad