बस के इंतजार में खड़े यात्रियों को बनाते थे निशाना - Ideal India News

Post Top Ad

बस के इंतजार में खड़े यात्रियों को बनाते थे निशाना

Share This
#IIN







Dr. A.K. Gupta

नई दिल्ली

 दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस ने लिफाफा गिरोह के बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र में फरार घोषित बदमाश भी है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों की गिरफ्तारी से लूट, ठगी व आर्म्‍स एक्ट से जुड़े सात मामले सुलझाए गए हैं। आरोपितों के पास से पुलिस ने आभूषण, दो पिस्टल, पुलिसकर्मियों के परिचय पत्र के समान नजर आने वाला परिचय पत्र, दो नंबर प्लेट, एक लिफाफा व कई अन्य सामान बरामद किए हैं। पुलिस ने वह कार भी जब्त कर ली है जिस पर आरोपित सवार थे।

दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त देवेंद्र आर्या ने बताया कि आरोपितों की पहचान बब्लू, लक्ष्मण व सुनील के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार यह गिरोह हाल फिलहाल कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इस देखते हुए दिल्ली कैंट सबडिविजन के एसीपी मनु हिमांश की देखरेख तथा थाना प्रभारी जगदीश राय के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

टीम में सुब्रतो पार्क चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल, हेड कांस्टेबल चेतराम, उम्मेद सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। सात अक्टूबर को धौलाकुआं पिकेट के पास पुलिस तलाशी अभियान चला रही थी। इस बीच पुलिस को पता चला कि लिफाफा गिरोह के बदमाश यहां आ रहे हैं। पुलिस को पता चला कि गिरोह के बदमाश यहां बस के इंतजार में खड़े यात्रियों को अपना शिकार बनाने आ रहे हैं। इस सूचना के बाद पुलिस टीम सतर्क हो गई।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad