*सेना भर्ती की तैयारी में दौड़ के लिए गए लड़के का असलहे के बल पर अपहरण* - Ideal India News

Post Top Ad

*सेना भर्ती की तैयारी में दौड़ के लिए गए लड़के का असलहे के बल पर अपहरण*

Share This
#IIN
*सेना भर्ती की तैयारी में दौड़ के लिए गए लड़के का असलहे के बल पर अपहरण*
*Dr.S.K.Maurya*
*आइडियल इंडिया न्यूज़*
*बीकापुर अयोध्या*





 तहसील क्षेत्र के‌ हैदरगंज थाना क्षेत्र कटौना गांव निवासी शेर बहादुर वर्मा के पुत्र आशीष वर्मा (उम्र 21) अपने साथियों के साथ सेना भर्ती की तैयारी के लिए प्रतिदिन की तरह दौड़ के लिए शनिवार की भोर मे बिशुन बाबा के मैदान जा रहा था।
       रास्ते में सुपर स्प्लेंडर  बाइक ससवार तीन अज्ञात लोगों   के ऊपर असलहे के बल पर मारपीट कर अपहरण कर लिया। अपने 21 वर्षीय पुत्र के अपहरण का आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता शेर बहादुर वर्मा ग्राम पंचायत कटौना थाना हैदरगंज ने  थाने पर लिखित तहरीर दी।
     घटना की सूचना पर हैदरगंज पुलिस के साथ बीकापुर, तारून की पुलिस सक्रिय हो गई । गांव में पुलिस ने डेरा डाल दिया और खोजबीन में सक्रिय हो गई।
    बताया गया है कि विपक्षीग्राम प्रधान से शेर बहादुर का जमीनी विवाद चल रहा है जिसके चलते अभी हफ्तों पहले शेर बहादुर के परिवार पर विपक्षियों द्वारा अवैध असलहे से फायर झोंक दिया गया था जिसकी शिकायत भी शेर बहादुर ने थाने पर किया था इसी से खार खाए विपक्षियों द्वारा इस वारदात को अंजाम देने की बात अपनी तारीफ में शेर बहादुर वर्मा ने कही है।
       जिले की स्वाट टीम के साथ सर्विलांस टीम भी इस मामले में एक्टिव दिखाई दिया लगातार संदिग्धों की इनपुट मिलने पर पुलिस टीम के साथ स्वाट टीम भी छापेमारी करने लगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad