सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ मामला दर्ज - Ideal India News

Post Top Ad

सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ मामला दर्ज

Share This
#IIN





हरियाणवी गायिका और बिग बॉस की प्रतियोगी सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ Covid-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए हरियाणा के महम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत के आधार पर अब एक मामला दर्ज किया गया है।

दायर शिकायत में यह आरोप लगाया गया है कि 12 अक्टूबर को सपना चौधरी के पति वीर साहू ने बिना किसी पूर्व अनुमति के अपने समर्थकों के साथ महम चौबी के पास इकट्ठा होने की योजना बनाई थी। उनके साथ करीब 15-18 कारें थीं। हालांकि रास्ते में वीर साहू को पता चला कि आगे रास्ते में पुलिस की गाड़ियां हैं और इतनी बड़ी सभा की अनुमति नहीं है।

इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों के साथ रास्ता बदल लिया और फरमाना बाईपास की ओर बढ़ गए। शिकायत में आगे कहा गया है कि वीर साहू लगभग 60 या 65 लोगों के साथ बाईपास पर एकत्र हुए। शिकायत में आरोप लगाया कि चूंकि इकट्ठा हुए लोगों में से किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था, इसलिए वे कोरोना वायरस को फैलाने की कोशिश कर रहे थे। शिकायत के आधार पर वीर साहू और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 188/34 साथ ही आपदा प्रबंधन अधिनियम के 51 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्यवाही जारी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad