इमरान खान सरकार ने ही करवाया था पुलवामा आतंकी हमला - Ideal India News

Post Top Ad

इमरान खान सरकार ने ही करवाया था पुलवामा आतंकी हमला

Share This
#IIN





नई दिल्ली

 आतंकवाद को समर्थन देने के मुद्दे पर बार बार अंतरराष्ट्रीय बिरादरी के सामने पाकिस्तान बेनकाब होता रहा है। लेकिन इस बार खुद पीएम इमरान खान के मंत्रिमंडल के एक महत्वपूर्ण मंत्री ने भारत के पुलवामा में आत्मघाती हमला करवाने की जिम्मेदारी ले ली है। कैबिनेट में विज्ञान व तकनीकी मंत्री फवाद चौधरी ने पाकिस्तान के संसद में एक चर्चा के दौरान पुलवामा हमले को इमरान खान सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बताई है। भारत पहले से ही यह आरोप लगाता रहा है कि पुलवामा हमला पूरी तरह से पाकिस्तान प्रायोजित था। पाकिस्तान के राजनीतिक परिदृश्य में पिछले दो दिनों से भारत के साथ बालाकोट व पुलवामा से जुडे मुद्दे छाये हुए हैं।


विपक्षी पार्टी पीएमएल (एन) की तरफ से भारत के हमले की धमकी के सामने पीएम इमरान खान के घुटने टेकने के आरोप का जवाब देने आये फवाद चौधरी ने कहा है कि, ''हमने हिंदुस्तान को घुस कर मारा है और पुलवामा में जो हमारी जो कामयाबी है, वह इमरान खान के नेतृत्व में पूरे कौम की कामयाबी है। हमारी कामयाबी है, आपकी कामयाबी है।'' अपनी सरकार व पार्टी के बचाव करने में जुटे फवाद चौधरी ने वह बात कह डाली जो भारत सरकार और भारत की प्रमुख जांच एजेंसी एनआइए भी कहती रही है।

चौधरी फरवरी, 2019 में भारत की तरफ से बालाकोट में किये गये हमले और उसके बाद के हालात पर प्रमुख विपक्षी पार्टी पीएमएल (एन) के सांसद सरदार अयाज सादिक ने सीनेट में एक दिन पहले दिये गये बयान पर जवाब देने आये थे। चौधरी का उक्त बयान जब पाकिस्तान समेत भारतीय मीडिया ने भी जोर शोर से उछाला तो देर रात उन्होंने एक ट्विट किया कि, ''उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। वह पुलवामा हमले के बाद के घटनाक्रम के बारे में बात कर रहे थे।''

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad