नवाज शरीफ ने इमरान ख़ान के प्रधानमंत्री बनने पर जताई नाराजगी - Ideal India News

Post Top Ad

नवाज शरीफ ने इमरान ख़ान के प्रधानमंत्री बनने पर जताई नाराजगी

Share This
#IIN






इस्लामाबाद

 पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के प्रमुख नवाज शरीफ ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री के रूप में अपने बेदखल होने और इमरान खान को सत्ता में लाने के लिए सुरक्षा प्रतिष्ठान पर आरोप लगाया। डॉन के अनुसार, पूर्व प्रधानमंत्री लंदन से वीडियो लिंक के माध्यम से पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के पहले पावर शो गुजरांवाला में संबोधित कर रहे थे। सरकार विरोधी अभियान में हिस्सा लेने के लिए शीर्ष विपक्षी नेता एकत्र हुए।

टिप्पणी के बाद सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा और इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल फ़ैज़ हमीद ने विपक्ष के सदस्यों के साथ एक बैठक में "परामर्श दिया" उन्हें राजनीतिक मुद्दों में सेना को नहीं खींचने के लिए पोस्ट किया।

शरीफ ने कहा कि अगर आप चाहते हैं तो आप मुझे देशद्रोही करार दे सकते हैं। यदि आप चाहें तो मेरे गुणों को जब्त कर सकते हैं, मेरे खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर सकते हैं। लेकिन नवाज शरीफ अपने लोगों के लिए बोलना जारी रखेंगे।

शरीफ ने सरकार को अपना काम करने में नाकाम रहने" के लिए अयोग्य सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि लोग सरकार की अक्षमता का परिणाम भुगत रहे हैं। उन्होंने आगे पूछा कि उनके जैसे नागरिक नेता क्यों पीड़ित थे।

प्रधानमंत्री चुने जाते हैं, उन्हें अपने पाँच साल के कार्यकाल को पूरा करने की अनुमति क्यों नहीं दी जाती है? हमने विकास में बहुत प्रगति की है," उन्होंने कहा कि जिस समय वह प्रधानमंत्री थे, "इस सरकार ने सब कुछ बर्बाद कर दिया।"

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad