पीएम नरेंद्र मोदी से 'मन की बात' करेंगे सुशांत के फैंस - Ideal India News

Post Top Ad

पीएम नरेंद्र मोदी से 'मन की बात' करेंगे सुशांत के फैंस

Share This
#IIN







नई दिल्ली

 14 अक्टूबर को सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन को 4 महीने पूरे हो रहे हैं। केस की जांच सीबीआई कर रही है। आधिकारिक तौर पर अभी तक यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि सुशांत की मौत आत्महत्या थी या हत्या। एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया में इसका सच जानने के लिए परिवार और फैंस की ओर से लगातार मुहिम चलाई जा रही है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नई मुहिम का एलान किया है, जो 14 अक्टूबर को दिनभर चलाई जाएगी। इस ख़ास मुहिम के तहत सुशांत के फैंस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने संदेश भेजकर मन की बात कहेंगे।

श्वेता ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा- Mann Ki Baat 4 SSR न्याय और सच जानने के लिए अपनी आवाज़ उठाने का अच्छा अवसर है। हम इस उपक्रम में लोग संगठित रहकर दिखा सकते हैं कि जनता को न्याय का इंतज़ार है। मैं अपने विस्तारित परिवार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया। 

श्वेता ने जानकारी शेयर की है, उसके मुताबिक 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक सुशांत के चाहने वाले प्रधानमंत्री के मन की बात पोर्टल पर रिकॉर्डेड संदेश भेजेंगे। इसके अलावा फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखकर पीएमओ और पीएम को टैग किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad