*नाली के विवाद में मारपीट 3 घायल* जिला चिकित्सालय रेफर शाहगंज जौनपुर स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के परासिन गांव में नाली के विवाद में पट्टीदारों ने दूसरे पक्ष को मार पीट कर घायल कर दिया कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम नाली के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए दोनों आपस में पट्टीदार है दोनों पक्षों में कहा सुनी के बाद विवाद आगे बढ़ गया देखते ही देखते लाठी डंडा चलने लगा जिसमें एक ही पक्ष के तीन लोग गुड्डू 26 पुत्र राममिलन पूजा20 पुत्री राममिलन इंद्रावती 48 पत्नी राममिलन गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुरुष चिकित्सालय शाहगंज लाया गया जहां चिंताजनक स्थिति देखते हुए सभी घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। कोतवाली पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। - Ideal India News

Post Top Ad

*नाली के विवाद में मारपीट 3 घायल* जिला चिकित्सालय रेफर शाहगंज जौनपुर स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के परासिन गांव में नाली के विवाद में पट्टीदारों ने दूसरे पक्ष को मार पीट कर घायल कर दिया कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम नाली के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए दोनों आपस में पट्टीदार है दोनों पक्षों में कहा सुनी के बाद विवाद आगे बढ़ गया देखते ही देखते लाठी डंडा चलने लगा जिसमें एक ही पक्ष के तीन लोग गुड्डू 26 पुत्र राममिलन पूजा20 पुत्री राममिलन इंद्रावती 48 पत्नी राममिलन गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुरुष चिकित्सालय शाहगंज लाया गया जहां चिंताजनक स्थिति देखते हुए सभी घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। कोतवाली पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Share This
#IIN
अमर बहादुर त्रिपाठी सुलतान पुर



कुड़वार थानाक्षेत्र के मीरापुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट। पक्षकार हुए लहुलुहान, पुलिस से न्याय की गुहार। थानाध्यक्ष अरविंद पांडेय बोले, की जा रही कार्रवाई। मारपीट के बाद अफरा-तफरी का माहौल। कुड़वार थाने पर लगा पक्षकारों का मजमा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad