*जौनपुर : कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत से पाया आग पर काबू, कोई हताहत नहीं* - Ideal India News

Post Top Ad

*जौनपुर : कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत से पाया आग पर काबू, कोई हताहत नहीं*

Share This
#IIN




Santosh Agarhari and Vijay Agarwal
 
 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगर के सिपाह चौराहे के समीप सूर्या हॉस्पिटल के बगल में एक बन्द पड़े कबाड़ के गोदाम में शनिवार दोपहर अज्ञात कारणों से भीषण आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की करीब 4 गाड़ियां और जेसीबी मशीन द्वारा बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका।घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुचकर राहत कार्य मे जुटी रही। गनीमत है कि गोदाम में लगी आग ने अगल बगल की दुकानों को अपनी चपेट में नहीं लिया नही तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

इस मामले में जानकारी देते हुए कबाड़ गोदाम के मालिक विनोद कुमार ने बताया कि आग कैसे लगी इसकी कोई जानकारी नहीं है कितने का नुकसान हुआ है इसका भी कोई आकड़ा नही है। लॉकडाउन से पहले का सारा सामान है रखा हुआ था जो सब जलकर राख हो गया है। वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए दुकान के मालिक अमर नाथ ने बताया कि हमने कबाड़ के आदमी को दुकान पर किराए पर दिया है। आग लगने की सूचना मिली तो मैं आया हूं आग कैसी लगी पता नहीं है। इस मामले में जानकारी देते हुए फायर बिग्रेड के एफएसओ अनिल प्रताप ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियों द्वारा आग पर काबू पाया गया है। संभवत यह आग दुकान में शार्ट सर्किट के कारण लगी होगी इसमें कोई हताहत नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad