पत्‍नी और बेटी का कातिल साली संग गिरफ्तार - Ideal India News

Post Top Ad

पत्‍नी और बेटी का कातिल साली संग गिरफ्तार

Share This
#IIN





Atpee Mishra
कौशांबी
 जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बे में मंगलवार शाम विधायक के घर के समीप पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं, बल्कि पति ही निकला। जुर्म कबूल करते हुए पति ने बताया कि वह साली से मोहब्बत करता था। इसी के चलते उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। वहीं, साली को भी पुलिस ने हिरासत में लेते हुए केस दर्ज किया।

एसपी के मुताबिक पति ने पूछताछ में बताया कि वह प्रयागराज गया था। इस बीच किसी ने पत्नी व बेटी को मार डाला। सर्विलांस के जरिए जब पति की कॉल डिटेल निकलवाई गई तो पता चला कि उसका अपनी साली यानि मृतका की बहन कविता से काफी देर तक बातचीत होती थी। कविता के बारे में पता किया गया तो मालूम हुआ कि साल भर पहले ही वह ससुराल छोड़कर मायके में आकर रहने लगी थी। पति से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल किया और बताया कि उसने सुबह ही पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बेटी ने देख लिया तो पटक-पटक कर उसे भी मार डाला।

कविता को इसकी जानकारी देने के बाद वह प्रयागराज चला गया और इलेक्ट्रानिक के सामान की खरीदारी शाहगंज में की। इसके बाद शाम को वह घर आकर अपने को बचाते हुए मनगढ़ंत कहानी रची। इंस्पेक्टर पीके सिंह ने पति समेत साली को हिरासत में लेकर मृतका के पिता राजेश चंद्र की तहरीर पर केस दर्ज किया। बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में पर्दाफाश करते हुए एसपी ने बताया कि दोनों को सुबह न्यायालय में पेश कर जेल भेजवाया जाएगा। चौबीस घंटे के भीतर घटना के अनावरण पर एसपी ने पुलिस टीमों को पुरस्कृत किए जाने की घोषणा की है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad