जडेजा ने आखिरी गेंद पर छक्का लगा चेन्नई को दिलाई जीत - Ideal India News

Post Top Ad

जडेजा ने आखिरी गेंद पर छक्का लगा चेन्नई को दिलाई जीत

Share This
#IIN




नई दिल्ली
 CSK vs KKR इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हो रहा है। इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नितीश राणा के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने आखिरी गेंद पर रवींद्र जडेजा के चौके के दम पर 6 विकेट से जीत दर्ज की। 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम के लिए शेन वॉटसन और रितुराज गायकवाड़ ने पारी की शुरुआत की। दोनों ने मिलकर पावरप्ले में 44 रन जोड़े। टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी कर रहे वरुण चक्रवर्ती ने शेन वॉटसन का विकेट हासिल किया। रिंकू सिंह ने 19 गेंद पर 14 रन बनाकर खेल रहे इस बल्लेबाज का विकेट हासिल किया। 
37 गेंद पर 4 चौके और दो छक्के की मदद से रितुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक जमाया। यह टूर्नामेंट में उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है। पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी उन्होंने हाफ सेंचुरी लगाई थी। टीम का दूसरा विकेट अंबाती रायुडू के रूप में गिरा। 38 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर वह सुनील नरेन को कैच दे बैठे। सीजन में लगातार दूसरी वरुण चक्रवर्ती ने महेंद्र सिंह धौनी को बोल्ड कर वापस भेजा। 
रवींद्र जडेजा ने आखिर में आकर 11 गेंद पर 31 रन की पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचाया। जडेजा ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाते हुए टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad