बाराबंकी में बैरियर तोड़कर भाग रहे दिल्ली-मैनपुरी के लुटेरे गिरफ्तार - Ideal India News

Post Top Ad

बाराबंकी में बैरियर तोड़कर भाग रहे दिल्ली-मैनपुरी के लुटेरे गिरफ्तार

Share This
#IIN



Zainab Aqil Khan


बाराबंकी
 दिल्ली से ओला वाहन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों ने  मोहम्मदपुर पुलिस चौकी में हाईवे पर घेराबंदी देख बैरियर को भी तोड़ दिया। अगले बैरियर पर तैनात पुलिसकर्मियों को देख कार छोड़कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया एक बदमाश दिल्ली और दूसरा मैनपुरी का बताया जा रहा है। दिल्ली के तिवारी नागलोई क्षेत्र निवासी राजू ने रविवार को तीरगढ़ी क्षेत्र में ओला वाहन बुक कराया था। बताया जा रह है कि राजू के साथ मैनपुरी का साथी था। रास्ते में ओला वाहन चालक मैनपुरी के भावना ब्राह्मण थाना बेवर निवासी आकाश पाठक को बदमाशों ने रास्ते में बंधक बनाया और बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में चालक को फेंक दिया। किसी प्रकार अपने को मुक्त कराकर चालक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और लूटी गई कार के नंबर और जीपीएस सिस्टम से वाहन की लोकेशन देखी। 
इससे जानकारी मिली कि यह कार लखनऊ से होते हुए बाराबंकी जिले में दाखिल हो रही है। तत्काल प्रभारी एसपी आरएस गौतम के निर्देश पर लखनऊ सीमा पर स्थित मोहम्मदपुर पुलिस चौकी, बड़ेल, चौपला और आगे टोल प्लाजा व सफदारगंज मुख्य चौराहे पर भारी पुलिस बल लगाकर बैरियर लगा दिए गए। बदमाशों को आता देख मोहम्मदपुर बैरियर पर तैनात पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बैरियर को तोड़ते हुए बदमाश भाग निकले।
बड़ेल क्षेत्र में चौकी इंचार्ज शशिकांत ने यहां मोर्चा संभाला और पुलिस बल और बढ़ा दिया। बदमाश यहां भी पुलिस देख वाहन रोका और वादी नगर गांव की ओर भागने लगेे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को धरदबोचा और कार बरामद कर पूछताछ शुरू कर दी है। सिंकदाराबाद पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad