*सीमा द्विवेदी ने भरा पर्चा , जौनपुर में ख़ुशी की लहर* - Ideal India News

Post Top Ad

*सीमा द्विवेदी ने भरा पर्चा , जौनपुर में ख़ुशी की लहर*

Share This
#IIN


Santosh Agarhari and Vijay Agarwal 
जौनपुर
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा डॉ. दिनेश शर्मा के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की मौजूदगी में भाजपा के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के आठ उम्मीदवारों ने विधान भवन के तिलक हाल में नामांकन पत्र दाखिल किया।
जिले में तीन बार विधायक रह चुकी सीमा द्विवेदी को मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए पर्चा भर दिया है। सीमा को राज्यसभा में जाने की खबर मिलते ही क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। 
ज्ञातव्य हो डॉ सीमा द्विवेदी भाजपा से तीन बार विधायक रह चुकी है। पहली बार सन 1996 में पहली बार गड़वारा से विधायक बनी। वही 2007 में गड़वारा से तथा 2012 में परिसीमन के बाद पुनः मुंगराबादशाहपुर से विधायक बनी ।डॉ सीमा द्विवेदी के पिता मातासेवक उपाध्याय भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तथा 45 वर्ष तक ब्लाक प्रमुख सिकरारा रहे।
बतादें कि तेवर विचारधारा की महिला सीमा द्विवेदी ने शुरू से भाजपा से जुड़ी रहीं। पिता का सानिध्य मिलने पर उन्होंने अपने को पार्टी योग्य साबित किया।हिंस बरईपार के अनुसार सीमा द्विवेदी के भाई भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय ने बताया कि इससे क्षेत्र को बहुत मजबूती मिलेगी और एक निष्ठावान कार्यकर्ता को हाईकमान ने चुना है। पूरे क्षेत्र में कार्यकर्ताओं में खुशी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad