राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उजागर की भाजपा सरकार की कमियां - Ideal India News

Post Top Ad

राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उजागर की भाजपा सरकार की कमियां

Share This
#IIN
डा आर पी विश्वकर्मा 
जौनपुर:राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उजागर की भाजपा सरकार की कमियां
जौनपुर



आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्य सभा सांसद संजय सिंह आज यहाँ मीडिया से बात करते हुए कह रहे थी कि उत्तर प्रदेश इस समय अपराध प्रदेश बन गया है। प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा का कोई प्रबन्ध नहीं है रोज कहीं न कहीं बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है। हाथरस की घटना तो विश्व स्तर पर चर्चा का बिषय बनी हुई है।
उन्होंने कहा कि आखिर क्या बात है कि हाथरस की घटना के मामले सुप्रीम कोर्ट के जज की देख रेख में सरकार जांच कराने से परहेज कर रहीं हैं। पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलनी चाहिए। 

जब पीड़ित परिवार कहता है कि सीबीआई जांच पर भरोसा नहीं है तो और जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में करायी जाये तो इससे परहेज क्यों है सरकार किसे बचाना चाहती है। हाथरस मे बेटी की लाश के परिवार के लोग उसके माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे कि लाश हमे जलाने दिया जाये हम अपनी धार्मिक परम्परा के अनुसार दाह-संस्कार करना चाहते हैं लेकिन पुलिस नहीं मानी और रात को 2 बजे शव जला दिया। ऐसा क्यों किया है।
राज्य सभा सांसद श्री सिंह ने आगे कहा कि आज प्रदेश का कोई ऐसा जिला नहीं बचा है जहां महिला अपराध न बढ़ा हो। भदोही  हो अथवा आजमगढ़ या बलरामपुर या जौनपुर हो हर जगह बेटियों की आबरू लूट कर हत्यायें की जा रही है।
निजीकरण का विरोध करते हुए उन्होने कहा कि योगी जी आप सरकार में बैठे हैं कर्मचारियों से काम  लेना आपकी जिम्मेदारी है आप लोग देश को बड़े बड़े पूंजीपतियों के हवाले मत करिये। उन्होंने कहा यह सरकार रेलवे, हवाई अड्डा, ओएनजीसी जो मुनाफे में चल रहीं थीं आदि तमाम सरकारी संस्थानों को बेचने मे जुटी हुई हैं। अब बिजली विभाग को प्राईवेट हांथो में सौपने जा रही है। आम आदमी पार्टी इसका कड़ा विरोध करती है। हम बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ खड़े हैं। बिजली का निजीकरण करने से आम उपभोक्ताओं की जेब पर जबरदस्त डाका पड़ेगा।
किसान मुद्दे की चर्चा करते हुए उन्होने कहा कि सरकार किसान विरोधी हो गयी है मोदी जी बयान देते हैं हम किसानों के लिए एमएसपी की बात करते हैं तो विपक्ष उसका विरोध करता है। लेकिन सच यह है कि जो विधेयक सरकार ने अभी पास किया है उसमें एमएसपी की कोई चर्चा नहीं है। तो इस पर कैसे किसान को लाभ होगा। अनाज पैदा करे किसान और रेट तय करे अम्बानी अडानी यह कैसे संभव हो सकेगा। आम आदमी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने कहा दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार नीयम कानून के तहत इस काले विधेयक को राज्य में लागू करने से परहेज करेगी।
वहीं उन्होंने बताया कि एक तरफ तो योगी प्रदेश भर में भू माफियाओं पर नकेल कस रहे हैं और अवैध रूप से कब्जा किए गई जमीन को मुक्त करा रहे हैं वहीं जिला का भाजपा अध्यक्ष खुलेआम पुलिस की मदद से जमीन पर कब्जा कर रहा है जिसको आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और इसके लिए सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई करने के लिए तैयार है।

वही जौनपुर मैं आज कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ साथ उन्होंने बड़ी संख्या में पार्टी में लोगों को ज्वाइन किया जिसमें मुख्य रुप से
विजय कुमार मौर्या बहरीपुर कला जिला पंचायत  प्रत्याशी मंगला प्रसाद पाठक, वीर प्रताप सिंह ब्राह्मण महासभा से देवेंद्र पांडे के साथ तमाम लोग ब्राह्मण महासभा से आम आदमी पार्टी  जॉइन किये
इसके साथ-साथ ही सद्दाम सिद्दीकी, सिराज सिद्दीकी सरताज़ सिद्दीकी आदि कार्यकर्ताओं के साथ सैकड़ों लोगों ने सांसद संजय सिंह के हाथों पार्टी की सदस्यता ली।
इस मौके पर मुख्य रूप से
प्रदेश अध्यक्ष शभाजीत सिंह,
राजेश अस्थाना,सोम वर्मा
उपाध्यक्ष अनुराग मिश्रा, वरिष्ठ नेता सूर्य नारायण सिंह मुन्ना, बंटी अग्रहरी ,रियाजुल हक,मोहम्मद जैदी, दिवाकर मौर्य आदी कार्यकर्ता मौजूद रहे आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad