प्रेमिका ने खोला प्रेमी की हत्या का राज, पलामू में लूडो खेलने के दौरान दोस्तों ने मारी थी गोली - Ideal India News

Post Top Ad

प्रेमिका ने खोला प्रेमी की हत्या का राज, पलामू में लूडो खेलने के दौरान दोस्तों ने मारी थी गोली

Share This
#IIN
श्रवण सेठी
 मेदिनीनगर (झारखंड) 




प्रेमिका ने खोला प्रेमी की हत्या का राज, पलामू में लूडो खेलने के दौरान दोस्तों ने मारी थी गोली

अर्जुन समेत चारों युवक लूडो खेल रहे थे और इसी दौरान हुए विवाद के बाद उसके सिर में गोली मार हत्या कर दी गई

अर्जुन की प्रेमिका को गोली मारने वाले युवक के भाई ने हत्या की दी जानकारी, लड़की ने अर्जुन की मां को बताया

चैनपुर थानाक्षेत्र में गुरुवार को हुई 20 वर्षीय अर्जुन हत्याकांड मामले में पुलिस ने उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक और आरोपी फरार है। अर्जुन समेत चारों युवक लूडो खेल रहे थे और इसी दौरान हुए विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी गई। एसडीपीओ संदीप गुप्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के बारे में जानकारी मृतक की मां को अर्जुन की प्रेमिका से हुई। इसके बाद यह सूचना पुलिस को मिली।

पुलिस ने इस मामले में अर्जुन के दो दोस्त चैनपुर के पठान मुहल्ला निवासी हसन अली व अहिराही गांव के राहुल कुमार रिखिमुन्नी उर्फ मोटका को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य आरोपी मुकेश कुमार कमलापुरी उर्फ मुकसी फरार है।

एसडीपीओ संदीप गुप्ता ने बताया कि हत्या आपसी विवाद में किया गया। चारों युवक मोबाइल में ऑनलाइन लूडो खेल रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ और हसन ने देशी रिवाॅल्वर से उसके सिर में गोली मार दी। आरोपियों का खुलासा अर्जुन की प्रेमिका के फोन कॉल से खुला। विजयवाड़ा की एक लड़की के साथ अर्जुन का प्रेम संबंध था। इसके अलावे लड़की का संबंध अर्जुन को गोली मारने वाले हसन के चचेरे भाई फरीद के साथ भी था। अर्जुन का मर्डर करने के बाद हसन ने फरीद को इस घटना की जानकारी दी। फरीद ने लड़की को बताया कि अर्जुन का मर्डर उसके भाई हसन ने कर दिया है। लड़की ने अर्जुन की मां को फोन कर इसकी जानकारी दी। तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।

थाना पंहुच मां ने दी बेटे की हत्या की जानकारी

अर्जुन की प्रेमिका से बेटे की हत्या की जानकारी मिलने पर मृतक की मां सुनीता देवी शुक्रवार को चैनपुर थाना पंहुची। उसने पुलिस को बताया कि हसन अली, राहुल व मुकेश के साथ उनका बेटा गुरुवार को दिन के करीब 11:30 बजे दुर्गा पूजा घूमने की बात कह घर से निकला था। लेकिन वह घर नहीं लौटा है। दोस्तों ने उसके बेटे की हत्या कर लाश को छिपा दिया है। पुलिस ने हसन व राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उनकी निशानदेही पर अर्जुन का शव पुराना चैनपुर हॉस्पिटल के पीछे मदरसा स्कूल से बरामद किया गया। हत्या में प्रयुक्त रिवाॅल्वर व एक फायर किया हुआ खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है। कुछ दिन पहले भी हसन के साथ अर्जुन का विवाद हुआ था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad