सलमान हाउसमेट्स से नाखुश - Ideal India News

Post Top Ad

सलमान हाउसमेट्स से नाखुश

Share This
#IIN






नई दिल्ली

 बिग बॉस के टास्क को किस तरह से पूरा किया गयाl इस बारे में अपनी निराशा को शेयर करते हुए सलमान खान कहते हैं कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार रैंकिंग कार्य इतना आसान हुआ है। उन्होंने कहा कि पहले वह इसके लिए लोगों को आपस में लड़ते हुए देखते थे।

सलमान कहते हैं कि वह घर में मानवता देखकर खुश हैं लेकिन दुखी हैं कि किसी में कोई गुण नहीं है। वह पूछते हैं कि अगर वे खुद को गरीब, औसत या औसत से कम आंकते हैं, तो दर्शक उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा बिग बॉस के घर में छोटी सरदारनी की कास्ट भी आती है और वह तूफानी सीनियर्स को टास्क भी देती हैl सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान एक प्रोडक्ट के रूप में प्रतियोगियों को प्रस्तुत करेंगे और उन्हें छोटी सरदारनी के कलाकारों को बेचेंगे। जिसे भी चुना जाएगा उसे एक गिफ्ट मिलेगा, जबकि दूसरे को सजा मिलेगी।

सिद्धार्थ शुक्ला जैस्मीन भसीन और सारा गुरपाल को अपने साथ ले जाते हैं। वह कलाकारों के सामने दोनों महिलाओं की प्रशंसा करते है लेकिन जैस्मीन का चयन हो जाता है और सारा को अस्वीकार कर दिया जाता हैं। बिग बॉस अपने 14 वें सीजन में हैl कोरोना वायरस महामारी के कारण देरी हुई है लेकिन निर्माताओं ने सुनिश्चित किया है कि दर्शकों को यह पहले के मुकाबले और अधिक मनोरंजक बना रहे। बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों में अभिनव शुक्ला, एजाज खान, राहुल वैद्य, पवित्रा पूनिया, जैस्मीन भसीन, निक्की तंबोली, शहजाद देओल, जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक, निशांत सिंह मलकानी और सारा गुरपाल शामिल हैं।  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad