जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कार्यरत शिक्षक आदित्य मणि मिश्रा ने रविवार की सायं विश्वविद्यालय परिसर स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली - Ideal India News

Post Top Ad

जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कार्यरत शिक्षक आदित्य मणि मिश्रा ने रविवार की सायं विश्वविद्यालय परिसर स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Share This
#IIN

धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर



जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कार्यरत शिक्षक आदित्य मणि मिश्रा ने रविवार की सायं विश्वविद्यालय परिसर स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बतादें कि आदित्य गोल्ड मेडलिस्ट शिक्षक रहे है तथा रज्जू भैया भवन में मैथ (गणित ) के शिक्षण का कार्य कर रहे थे और यही परिसर में ही विश्वविद्यालय के आवास मे रहते थे।
इसके पहले जयपुर विश्वविद्यालय में सेवारत रहे। बताया जा रहा है कि गत कई दिनों से तनाव में थे, आज उन्होंने सुसाइट कर लिया। कारण क्या था यह समाचार जारी करने तक स्पष्ट नहीं हो सका था।
इस घटना से विश्वविद्यालय के कर्मचारियों शोक व्याप्त हो गया है। घटना की सूचना परिवार के लोगों को दिया गया है। आदित्य मूलतः जनपद रायबरेली के निवासी थे। यहां यह भी बता दे कि जब से अपना परिवार भी साथ नहीं रखते थे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad