*चौहान के गरीब बेटे को 500 रुपये देकर मैंने क्या गुनाह किया: भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह* - Ideal India News

Post Top Ad

*चौहान के गरीब बेटे को 500 रुपये देकर मैंने क्या गुनाह किया: भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह*

Share This
#IIN




 Javed Alam and Rajesh kumar Gupta

मल्हनी उपचुनाव को लेकर सभी दलों ने अपने प्रचार प्रसार तेज कर दिए हैं. सभी प्रत्याशियों द्वारा डोर टू डोर कैंपेन शुरू कर दिया गया है. इस दौरान आदर्श आचार संहिता को भी ताख पर रख दिया गया है. भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान 500 रुपये की नोट देने का फोटो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


इस संदर्भ में भाजपा प्रत्याशी ने टेलीविजन कार्यक्रम में दिए अपने सफाई के दौरान कहा कि चौहान समाज के गरीब बेटे को उन्होंने 500 रुपये देकर क्या गुनाह कर दिया है ?

*मल्हनी उपचुनाव : सत्ता का सेमीफाइनल*

मनोज सिंह ने अपनी सफाई में कहा कि वह व्यक्ति गायक है और आर्थिक रुप से कमजोर है. चुनाव प्रचार के दौरान उसे ₹500 देकर उन्होंने उसकी मदद की.

*मल्हनी उपचुनाव : किसकी होगी मल्हनी*

टेलीविजन कार्यक्रम में दी गई सफाई में उन्होंने कहा कि विरोधी बौखला कर इस तरह की बातें कर रहे हैं. चौहान के गरीब बेटे से खुश होकर मैंने उसे पैसे दिए. इस दौरान उन्होंने दावा किया मल्हनी में इस बार कमल खिलेगा और मुख्यमंत्री खुद कह कर गए हैं कि जो काम विगत 50 सालों से नहीं हुआ वह 1 वर्ष में होगा.

*क्या है मुस्लिम मतदाताओं का रुझान*

पैसे देकर वोट खरीदने की बात पर उन्होंने कहा कि गरीब कलाकार को उन्होंने खुश होकर सहायता की. भाजपा के चरित्र में यह सब काम नहीं होता.


ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि जब टेलिविज़न स्क्रीन पर प्रत्याशी सहायता करने के बात खुद कह रहा तो यह आदर्श आचार संहिता की सभी कवायदों और नियमों को ताख पर रख देने जैसा है? अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ऐसे में चुनाव आयोग क्या रुख अख्तियार करते हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad