रवीना टंडन के बर्थडे पर ‘केजीएफ 2’ का नया पोस्टर रिलीज़ - Ideal India News

Post Top Ad

रवीना टंडन के बर्थडे पर ‘केजीएफ 2’ का नया पोस्टर रिलीज़

Share This
#IIN


नई दिल्ली

 ‘केजीएफ’ की अपार सफलता के बाद दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट यानी ‘केजीएफ 2’ का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म पहले इसी साल अक्टूबर में रिलीज़ की जानी थी, लेकिन किन्ही कारणों की वजह से इसे अगले साल के लिए पोस्टपॉन्ड कर दिया गया है। इसी बीच आज फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है, और ये पोस्टर है फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन का। जी हां, ‘केजीएफ’ के दूसरे पार्ट यानी ‘केजीएफ 2’ में रवीना टंडन भी नज़र आने वाली हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया। इस पोस्टर के जरिए न सिर्फ एक्ट्रेस का लुक रिवील किया गया है। बल्कि उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी गई है।

पोस्टर को रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी शेयर किया है। पोस्टर में एक्ट्रेस काफी कॉन्फीडेंट और इंटेंस नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है...उनकी आखें हल्की नम हैं, लेकिन चेहरे पर तेज है। कुल मिलाकर सादगी से भरा ये पोस्टर पावरफुल है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘क्रूरता को जवाब.. पेश है रमिका सेन केजीएफ चेप्टर 2 से। शुक्रिया केजीएफ टीम इस खूबसूरत तोहफे के लिए’

आपको बता दें कि रवीना से पहले फिल्म अभिनेता संजय दत्त का पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है। संजय दत्त फिल्म में अधीरा के रोल में दिखाई देंगे। पोस्टर के लुक पर जाएं तो संजय दत्त का किरदार काफी खूंखार होने वाला है। फिल्म में बाबा खलनायक के रूप में नज़र आएंगे। वहीं यश इस बार भी लीड रोल में होंगे। हालांकि फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से रुक गई थी जिसे अब जल्द ही पूरा किया जाएगा। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल के शुरुआती महीनों में रिलीज़ हो सकती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad