*कोविड -19 कोरोना महामारी को देखते हुए नही होगा हुसेनाबाद का ऐतिहासिक रामलीला* - Ideal India News

Post Top Ad

*कोविड -19 कोरोना महामारी को देखते हुए नही होगा हुसेनाबाद का ऐतिहासिक रामलीला*

Share This
#IIN





Dharmendra Seth 

 जौनपुर
कोविड -19 व शासन की गाइड लाइन को देखते हुए श्री रामलीला समिति हुसेनाबाद के पदाधिकारियों ने इस वर्ष रामलीला मंचन न करने का फैसला लिया है। शुक्रवार को पुराना रामलीला मैदान पर स्थित रामजानकी मंदिर पर एक बैठक में यह निर्णय लिया गया। 
बैठक समिति के अध्यक्ष संतोष शुक्ला की अध्यक्षता में हुई। जिसमें प्रबंधक अमित श्रीवास्तव ने कोविड -19 के नियम और हाल ही में लाइनबाजार थाने में हुई पीस कमेटी की मिटिंग में अधिकारियों के द्वारा दी जानकारी बैठक में मौजूद लोगो को दिया। जिस पर गम्भीरता से विचार विमर्श करने के बाद इस वर्ष रामलीला मंचन को अगले वर्ष तक स्थगित कर दिया गया। 

मालूम हो कि नगर के हुसेनाबाद मोहल्ले में बीते 76 वर्षो से रामलीला का मंचन स्थानीय लोगो द्वारा किया जा रहा है। इस वर्ष कोरोना के चलते यह ऐतिहासिक रामलीला नही होगा न ही जेसिज चैराहे पर रावण दहन किया जायेगा।

बैठक में उप प्रबंधक मोहनजी मिश्रा, उपाध्यक्ष हनुमान प्रसाद, विनोद शुक्ला,कमलजी मिश्रा, चिंता गुरू, संजय उपाध्याय, पवन श्रीवास्तव, अनंत श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव, गिरीश श्रीवास्तव, शांता प्रसाद चौरसिया, राकेश सिंह "सुक्खू" ,अजीत श्रीवास्तव, विकास श्रीवास्तव, दीपू मिश्रा, अमित वर्मा,श्याम लाल, जुग्गी लाल, आशीष श्रीवास्तव, सुनीत श्रीवास्तव, सचिन श्रीवास्तव,नीरज मिश्रा समेत सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad