खड़े ट्रक में तेज गति से जा रहे वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, 10 घायल; - Ideal India News

Post Top Ad

खड़े ट्रक में तेज गति से जा रहे वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, 10 घायल;

Share This
#IIN
श्रवण सेठी
 मेदिनीनगर (झारखंड) 
खड़े ट्रक में तेज गति से जा रहे वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, 10 घायल; तीन गंभीर लोगों को इलाज के लिए रिम्स किया रेफर



डालटनगंज-रांची एनएच 39 पर थाना क्षेत्र के डिग्री कॉलेज के समीप गुरुवार की देर रात को हुई सड़क दुर्घटना में एक यात्री की मौत हो गई और 10 से ज्यादा घायल हो गए। इसमें तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि वाहन तेज रफ्तार में था और चालक नशा किया हुआ था। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल लातेहार में किया गया।

चिकित्सकों ने तीन की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया है। मृतक जगदेव उरांव (40) लातेहार थाना क्षेत्र के गोवा गांव का रहनेवाला था, जबकि गंभीर रूप से घायलों में संजय उरांव, शांति देवी, सुष्मिता कुमारी भी इसी गांव के रहनेवाले बताए जाते हैं। अन्य घायलों में जालिम पंचायत की मुखिया रंगिया देवी सहित अन्तिया देवी, सोमो देवी, पवन उरांव, फूलकुमारी देवी, बीरबल उरांव सहित अन्य का उपचार सदर अस्पताल लातेहार में किया जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि उपरोक्त सभी लोग एक सवारी गाड़ी पर सवार होकर पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने बरवाडीह प्रखंड के छिपादोहर जा रहे थे, ज्योंहि वाहन डिग्री काॅलेज के समीप तीखे मोड़ पर पहुंचा कि तीव्र गति होने के कारण चालक ने अपना संतुलन खो दिया व सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जाकर टक्कर मार दी, जिससे जगदेव की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मनिका थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने जगदेव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भी जब्त कर लिया है।

घायल यात्रियों ने बताया-नशे में धुत था चालक

घायल यात्रियों ने बताया कि चालक नशे में धुत था,और तेज रफ्तार में वाहन चला रहा था। कई बार यात्रियों ने उसे मना भी लिया लेकिन वो नहीं माना। चालक की लापरवाही के कारण ही यह घटना घटी है।उक्त आशय की प्राथमिकी मनिका थाना में दर्ज कर ली गयी है। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुला है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad