प्रयागराज से चित्रकूट मेले के लिए चलेंगी रोडवेज की 105 बसें - Ideal India News

Post Top Ad

प्रयागराज से चित्रकूट मेले के लिए चलेंगी रोडवेज की 105 बसें

Share This
#IIN



Atpee Mishra

प्रयागराज

  चित्रकूट मेंं 10 से 17 नवंबर तक दीपमालिका मेले का आयोजन होगा। इसके लिए रोडवेज विभाग ने भी तैयारी कर ली है। विभाग ने 105 बसें लगाई हैंं। यात्रियों की संंख्या बढऩे पर और अतिरिक्त बसें लगाई जा सकती हैं।

दीपमालिका चित्रकूट मेले का आयोजन 10 से 17 नवंबर तक होगा। लेकिन, मुख्य मेला 14 नवंबर को आयोजित होगा। इसके लिए रोडवेज विभाग ने प्रयागराज परिक्षेत्र से 105 बसों के संचालन का निर्णय लिया गया है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, जीरो रोड इस मेले के लिए प्रयागराज क्षेत्र की ओर से मेलाधिकारी नामित किए गए हैं। सहयोग में सहायक यातायात निरीक्षक ज्ञान सिंह लगाए गए हैं। मेले के लिए जीरो रोड डिपो से 35 बसें, लीडर रोड से 30, प्रतापगढ़, प्रयाग, सिविल लाइंस, मीरजापुर डिपो से 10-10 बसें चलेंगी।

क्षेत्रीय प्रबंधक टीकेएस बिसेन ने निर्देश दिए हैं कि जो बसें मेले में भेजी जाएं, उसमें पर्याप्त क्रू की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। मेलाधिकारी की मांग पर सभी सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आवंटित बसों को निर्धारित मार्ग पर तत्काल भेजना सुनिश्चित करेंगे। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक प्रतापगढ़ और लालगंज यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रतापगढ़ के ग्रामीण अंचलों से जो बसें चलेंगी, यदि चित्रकूट के सीधे यात्री मिलेंगे तो उन बसों को सीधे चित्रकूट भेजेंगे। किराए की सूची भी परिचालकों को मुहैया करा दी जाए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad