*नवरात्रि से पूर्व काशी की नव दुर्गा मंदिरों के मार्गों को दुरुस्त कराया जाय-डॉ0 नीलकंठ तिवारी* - Ideal India News

Post Top Ad

*नवरात्रि से पूर्व काशी की नव दुर्गा मंदिरों के मार्गों को दुरुस्त कराया जाय-डॉ0 नीलकंठ तिवारी*

Share This
#IIN






Dr.U.S. Bhagat

वाराणसी


*नव दुर्गा मंदिर मार्गों के आसपास समुचित सफाई व्यवस्था के साथ-साथ प्रकाश व्यवस्था भी सुनिश्चित कराया जाए-धर्मार्थ मंत्री*

*माता के भक्तों को उनके दर्शन के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी न होने पाए*

*मंत्री ने जनसुनवाई कर लोगों की समस्याओं का किया निस्तारण*


 उत्तर प्रदेश पर्यटन, संस्कृति, धर्मार्थ कार्य एवं प्रोटोकॉल राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने नवरात्रि से पूर्व काशी की नव दुर्गा मंदिरों के मार्गो को दुरुस्त कराए जाने के साथ-साथ इन मार्गों पर समुचित प्रकाश एवं सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कराए जाने हेतु कमिश्नर एवं नगर आयुक्त को कहां है। ताकि माता के भक्तों को उनके दर्शन के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी न होने पाए।
 मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी रविवार को नीचीबाग स्थित पार्टी कार्यालय मे जनसामान्य की समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु जनसुनवाई कर रहे थे। इसी दौरान स्थानीय लोगों द्वारा आगामी 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे नवरात्रि के दौरान काशी की नव दुर्गा मंदिरों में होने वाले दर्शन पूजन की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए सड़क आदि व्यवस्था को दुरुस्त कराए जाने को कहा गया। जिस पर मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने मौके से ही कमिश्नर दीपक अग्रवाल एवं नगर आयुक्त गौरांग राठी को फोन पर नवरात्र शुरू होने से पूर्व काशी की नवदुर्गा मंदिरों के मार्गों को प्रत्येक दशा में दुरुस्त कराए जाने के साथ ही प्रकाश एवं साफ सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित कराए जाने पर जोर दिया। उन्होंने कोरोना वैश्विक महामारी संक्रमण एवं उससे बचाव के लिए लोगों से अपील की हैं कि माता के दर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग अवश्य अपनाएं। जन सुनवाई के दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और उसके निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad