Video news, जनपद में फिर हुआ जमीन विवाद में खूनी खेल,गोली लगने से पुत्र की गई जान तथा पिता की हालत हुई नाजुक,वाराणसी भेजा गया - Ideal India News

Post Top Ad

Video news, जनपद में फिर हुआ जमीन विवाद में खूनी खेल,गोली लगने से पुत्र की गई जान तथा पिता की हालत हुई नाजुक,वाराणसी भेजा गया

Share This
#IIN
*जनपद में फिर हुआ जमीन विवाद में खूनी खेल,गोली लगने से पुत्र की गई जान तथा पिता की हालत हुई नाजुक,वाराणसी भेजा गया*

जनपद के कानून व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान आखिर कब तक रुकेगा अपराध का तेज़ी से बढ़ता ग्राफ।

जौनपुर - तहसील शाहगंज थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर पड़ोसी ने पिता और पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, मामला भरौली गांव का बताया जा रहा है जहां पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी द्वारा पिता और पुत्र पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी गयी. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तारिक और इश्तियाक के बीच किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया था दोनो में पुरानी रंजिश भी थी, विवाद बढ़ते ही तारिक द्वारा असलहे से ताबड़तोड़ गोली चला दी गयी।

फायरिंग की चपेट में आने से इश्तियाक के पुत्र ओसामा की मौके पर मौत हो गयी, गोलीबारी में इश्तियाक भी गंभीर रूप से घायल हो गए,घायल की हालत नाजुक बतायी जा रही है जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है,जहाँ हालत नाजुक देख वाराणसी भेजा गया।

घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए
तारिक ने अपने पिता के लाइसेंसी असलहे से फायरिंग की थी, पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने तारिक की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad