पति ने खर्चे कम करने को कहा, पत्नी ने तब तक दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जब तक वाईपर टूट नहीं गया - Ideal India News

Post Top Ad

पति ने खर्चे कम करने को कहा, पत्नी ने तब तक दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जब तक वाईपर टूट नहीं गया

Share This
#IIN





 कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण देश में हुए लॉकडाउन की वजह से कई लोगों के व्यापार पर असर पड़ा है. इस कारण लोगों के खर्चे पर भी असर पड़ा है. कमाई पर फर्क पड़ा तो लोगों ने अपने खर्चे कम कर दिए. पैसे की किल्लत कई घरों में झगड़े का कारण भी बन गया है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के मयूर विहार से सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मयूर विहार में एक पति ने लॉकडाउन की वजह से कमाई में फर्क पड़ा तो अपनी पत्नी से खर्चे कम करने को कहा. इसके बाद पत्नी ऐसा गुस्साई कि उसने अपने पति को वाईपर से दौड़ा-दौड़ाकर मारा. बताया जा रहा है कि पत्नी ने अपने पति को तब तक वाईपर से मारा जब तक वाईपर टूट नहीं गया.

पति खर्चे कम करने के लिए टोकता था

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पति-पत्नी में पिछले कई दिनों से छोटा-छोटा झगड़ा हो रहा था. पति अपनी पत्नी को खर्चे कम करने के लिए टोकता रहता था. पति हमेशा पत्नी को कम शॉपिंग करने की सलाह देता था. दूसरी तरफ पत्नी अपने शौक कम करने को तैयार नहीं थी. पत्नी लॉकडाउन के पहले की तरह अपनी जिंदगी जी रही थी.

आए दिन ऑनलाइन शॉपिंग करती थी पत्नी

पत्नी आए दिन ऑनलाइन शॉपिंग करती थी. इसके अलावा वह खाने-पीने में भी किसी तरह की कोई कमी नहीं होने देती थी. हर दिन नए-नए तरीके का व्यंजन बनाती थी. दूसरी तरफ लॉकडाउन के कारण पति का बिजनेस ठप्प हो गया था और वह पैसों को लेकर काफी परेशान रहता था. घटना वाले दिन भी ऐसा ही कुछ हुआ था.

घटना वाले दिन भी पति-पत्नी में फिजूलखर्ची को लेकर कोई बहस शुरू हुई थी. यह बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों में मारपीट की नौबत आ गई. इस बीच पत्नी को पास में ही वाईपर पड़ा हुआ मिल गया. इसके बाद पत्नी ने उसे अपने पति पर चलाना शुरू किया. वह अपने पति को दौड़ा-दौड़ाकर वाईपर से पीट रही थी, वहीं पति जान बचाने के लिए यहां से वहां पूरे घर में भाग रहा था.

पड़ोसियों ने आकर बचाई पति की जान

जब घर में जमकर शोर-शराबा हुआ तो उसे सुनकर पड़ोसी के लोग घर पर पहुंचे. पड़ोसियों ने देखा कि पति अधमरा हो गया है और उसकी हालत खराब है. इसके बाद पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने फिर पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया और इलाज के बाद पति को अस्पताल से छुट्टी मिली.

अस्पताल से वापस आने के बाद पति ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ त्रिलोकपुरी इलाके में रहता है. पति का बिजनेस है जो लॉकडाउन के कारण पूरी तरह ठप हो गया था.

पुलिस के अनुसार, कारोबार ठप्प होने की वजह से आर्थिक तंगी के कारण दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगे थे. घटना वाले दिन पीड़ित की पत्नी ने पति से पैसे मांगे तो उसने पैसे न होने की बात कही और कहा कि वह अपने दोस्त से कर्ज लाकर उसे पैसे देगा. इस पर उसकी पत्नी तुरंत आग बबूला हो गई और दरवाजा बंद कर पति को वाईपर से पीटने लगी.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad