प्रयागराज के कालिंदीपुरम में व्यवसायी पर फायरिंग - Ideal India News

Post Top Ad

प्रयागराज के कालिंदीपुरम में व्यवसायी पर फायरिंग

Share This
#IIN




Atpee Mishra

प्रयागराज

 रविवार की देर रात एक किराना व्यवसायी पर दो युवकों ने तमंचे से फायरिंग की। शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम स्थित महर्षि विद्या मंदिर स्कूल चौराहे पर फायरिंग की गई। संयोग ही था कि वह बाल-बाल बच गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक अपने घरों से बाहर निकलते, हमलावर भाग निकले थे। सूचना पाकर राजरूपपुर पुलिस चौकी के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। मामले में दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग करने वाले क्षेत्र के ही हैं, उनका पता लगाया जा रहा है।


महर्षि विद्या मंदिर स्कूल चौराहे पर राकेश केसरवानी का मकान है। नीचे उन्होंने जनरल स्टोर की दुकान खोल रखी है और ऊपर स्वजनों संग रहते हैं। रविवार देर रात दो युवक उनकी दुकान पर पहुंचे। दुकान बंद थी, इसलिए उन लोगों ने दरवाजे पर दस्तक दी। आवाज सुनकर राकेश केसरवानी बारजे पर आए तो दोनों ने कुछ सामान मांगा। राकेश ने दुकान बंद होने की बात कही, जिस पर दोनों अपशब्द कहने लगे। उन्होंने विरोध किया तो युवकों ने तमंचा निकालकर उन पर फायर कर दिया।

राकेश बारजे से हटकर कमरे में भागे और मदद की आवाज लगाने लगे। गोली चलने और चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले तो हमलावर भाग निकले। लोग राकेश के घर पहुंचे तो पूरी घटना पता चली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। राकेश केसरवानी से हमलावरों के बारे में जानकारी लेने के बाद उनकी तलाश में जुट गई।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad