हाथ मलती रह गयी जौनपुर पुलिस, बाजी मारी यूपी एसटीएफ ने - Ideal India News

Post Top Ad

हाथ मलती रह गयी जौनपुर पुलिस, बाजी मारी यूपी एसटीएफ ने

Share This
#IIN






 Dharmendra Seth 

जौनपुर
 जिस 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जौनपुर पुलिस चार महीने से हवा में तीर चला रही थी उसे आज यूपी एसटीएफ पुलिस ने जौनपुर से ही गिरफ्तार कर लिया है। इस सफलता से जहां एसटीएफ की तारीफ हो रही है वही जिले की पुलिस की किरकिरी भी हो रही है। पकड़ा गया यह बदमाश जौनपुर,वराणसी और मुबंई पुलिस सरगर्मी से तलास कर रही थी। 

मालूम हो कि बीते पांच जून की रात नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के परमलपट्टी गांव के पास अज्ञात बदमाशो ने सर्राफा व्यापारी शिवजीत गोली मारकर हत्या करने के बाद लाखो रूपये के गहने लूटकर फरार हो गये थे। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे जिले में सनसनी फैल गयी थी। पुलिस ने इस मामले में नीरज कुमार सिंह उर्फ पहलवान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। विपिन सिंह फरार चल रहा था। आज यूपी एसटीएफ को सूचना मिला कि विपिन सिंह नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के बेनीपुर तिराहे के पास अपने किसी साथ मिलने के लिए आयेगा। सूचना पर निरीक्षक अनिल कुमार सिंह की टीम मौके पर आकर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

विपिन सिंह पर महाराष्ट्र के पालघर , जौनपुर के जलालपुर, नेवढ़ियां वराणसी के लंका और मण्डुआडीह में कई अपराधिक मामले दर्ज है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad