अभिनेता और परिवार के खिलाफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराया बयान - Ideal India News

Post Top Ad

अभिनेता और परिवार के खिलाफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराया बयान

Share This
#IIN




नई दिल्ली

 फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत के संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुढाना पुलिस स्टेशन का दौरा किया। पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि जब आलिया थाने का दौरा कर रही थी तब नवाजुद्दीन शहर में नहीं थे। रविवार को पुलिस ने बताया कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने पति और परिवार के सदस्यों के खिलाफ बुढाना थाने में अपना बयान दर्ज कराया है।

आलिया ने मुंबई से बुढाना पुलिस स्टेशन में आकर अपना बयान दर्ज करायाl आलिया ने अपनी शिकायत 27 जुलाई को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी, जिसने वहां एक प्राथमिकी दर्ज की और इसे बुढाना पुलिस स्टेशन को इस आधार पर आगे भेज दिया कि घटना का स्थान इस पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में है।

आलिया ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने अभिनेता के भाई मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा 2012 में छेड़छाड़ के आरोप को दोहराया है। आलिया ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने अपने ससुराल के परिवार को छेड़छाड़ की घटना से अवगत कराया था, लेकिन उन्होंने मुझे चुप रहने और परिवार के भीतर मामले को सुलझाने के लिए कहा था। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कोविद -19 लॉकडाउन के कारण मुंबई से अपने मूल स्थान बुढाना में लौट आए थे और तब से यहीं रह रहे हैं।

हालांकि उनके परिवार के सूत्रों ने कहा कि नवाज़ुद्दीन अपने आवास में मौजूद नहीं थे, जब आलिया बयान दर्ज कराने के लिए देहरादून आई थी। अभिनेता के परिवार के सदस्यों ने आलिया के आरोपों को नकारते हुए कहा, 'वह हम में से किसी से मिलने के लिए घर नहीं आई।' नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl नवाजुद्दीन ने इन सभी आरोपों से इनकार किया हैंl हालांकि उनकी पत्नी आलिया लगातार उनपर और उनके परिवार वालों पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा रही हैंl

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad