जौनपुर में अपराध रुकने का नाम नही ले रहे हैं आज बदमाशों ने गैस एजेंसी को बनाया निशाना , लूट के इरादे से झोका फायर - Ideal India News

Post Top Ad

जौनपुर में अपराध रुकने का नाम नही ले रहे हैं आज बदमाशों ने गैस एजेंसी को बनाया निशाना , लूट के इरादे से झोका फायर

Share This
#IIN
मारकन्डेय तिवारी
*जौनपुर में अपराध रुकने का नाम नही ले रहे हैं आज बदमाशों ने गैस एजेंसी को बनाया निशाना , लूट के इरादे से झोका फायर*

जौनपुर।  जिले में अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है , प्रतिदिन बदमाश लूट , हत्या जैसे जघन्य अपराधों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है। आज बदमाशों ने गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में दिन दहाड़े एक गैस गोदाम पर धावा बोलकर लूट के इरादे से एक गैस एजेंसी के सेल्समैन पर गोलियां चलाई , संयोग अच्छा था बदमाशों का निशाना चूक गया।   गोली चलाने जाने के मामले से बाजारवासियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे सीओ और थाने की पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।
प्राप्त जानकरी के उक्त थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार स्थित शिव हरि भारत गैस गोदाम पर दोपहर के लगभग दो बजे एक ब्लैक कलर के पल्सर से तीन अज्ञात बदमाश गोदाम के कैश काउंटर पर पहुचकर सेल्समैन सत्यदेव मौर्य से पहले गैस सिलेंडर ग्राहक बनकर दो मिनट तक गैस सिलेंडर का रेट पूछा, उसके बाद बोला कि ब्लैक में सिलेंडर दे दो उसके बाद सीधा कनपटी पर तमंचा सटाकर कैश रखे रुपये छीनने लगा। तीसरा बदमाश गेट पर खड़ा था। सत्यदेव मौर्य अपनी जान की परवाह न करते हुए दोनो बदमाशो से भिड़ गया । इतने में एक बदमाश ने असलहे से फायर कर दिया। फायर करने के बाद सेल्समैन किसी तरह गोदाम के पीछे भागते हुए जान बचाई। गोली की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण व बाजार के लोग मौके पर पहुंचे, तब तक तीनो बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घटना की जानकरी होते ही करीब आधे घंटे सीओ केराकत रणविजय सिंह व एसओ गौराबादशाहपुर राम प्रवेश कुशवाहा गैस गोदाम पर पहुंच गए। बाजार में लगे तीन दुकानदारो के सीसीटीवी कैमरे फुटेज चेक किये। सेल्समैन ने घटना की जानकरी अपने मालिक अजीत पाल निवासी आजमगढ़ को दे दी है।
 इस संदर्भ में पूछे जाने पर सीओ केराकत रणविजय सिंह ने बताया कि घटना के बाद गोदाम के अगल बगल बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। गैस गोदाम सेल्समैन द्वारा तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर उचित करवाई की जाएगी। व बदमाश को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad