उचक्कों ने एक महिला के गले से उड़ाई सोने की सीकडी़ ,दिनदहाड़े कोतवाली चौराहे पर हुई घटना से लोगों में रोष - Ideal India News

Post Top Ad

उचक्कों ने एक महिला के गले से उड़ाई सोने की सीकडी़ ,दिनदहाड़े कोतवाली चौराहे पर हुई घटना से लोगों में रोष

Share This
#IIN





Santosh Agarhari and Vijay Agarwal 

केराकत। जौनपुर स्थानीय कोतवाली चौराहे पर मंगलवार को दो युवतियों ने एक महिला के गले से सोने की सिकड़ी उड़ा दी और भाग गई। पीड़ित महिला ने युवतियों का स्टेशन रोड पर स्थित स्टेट बैंक तक पीछा किया लेकिन वे लापता हो गईं। बैंक ड्यूटी पर खड़े कोतवाली के एसएसआई विनोद सिंह ने पीड़ित महिला को परेशान देखा तो उसे कोतवाली ले गए और तहरीर लेकर छोड़ दिया। सिकड़ी की कीमत करीब साठ हजार रूपए बताई जा रही है।

चंदवक थाना क्षेत्र के अमुआर गांँव की अधेड़ महिला सविता देवी टेम्पू से केराकत बाजार आई थी। उसी टेम्पू में उसके साथ दो अन्य युवतियांँ भी बैठी थीं। कोतवाली चौराहे पर सभी टेम्पू से उतर गईं। सविता देवी का ध्यान अचानक गले की सिकड़ी पर गया तो देखा कि सिकडी़ गायब है। वह शोर मचाते हुए युवतियों की ओर दौड़ी लेकिन युवतियांँ बोलेरो गाड़ी से रेलवे स्टेशन रोड की ओर भाग गईं।
पीड़ित ने चीखते चिल्लाते हुए स्टेट बैंक तक पीछा किया लेकिन युवतियांँ गायब हो गई। बैंक के पास ड्यूटी पर खड़े कोतवाली के एसएसआई विनोद कुमार सिंह ने महिला की आपबीती सुनी और उसे कोतवाली ले गए। उसका तहरीर लेने के बाद उसे छोड़ दिया। कोतवाली चौराहे पर दिनदहाड़े हुई घटना से लोग स्तब्ध हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad