युवराज सिंह करना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट में वापसी - Ideal India News

Post Top Ad

युवराज सिंह करना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट में वापसी

Share This
#IIN





भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अच्छे ऑलराउंडर्स में शामिल युवराज सिंह ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट के साथ-साथ भारत की घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया था। इसके बाद वे विदेशी टी20 और टी10 लीग में खेलने लगे थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने भी उनको विदेशी लीग्स में खेलने के लिए एनओसी दे दी थी। हालांकि, अब सामने आ रहा है कि युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं। खासकर घरेलू क्रिकेट में।
अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो युवराज सिंह फिर से भारत में क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं। युवराज सिंह पंजाब के लिए कम से कम टी20 क्रिकेट खेलने की योजना बना रहे हैं। फिलहाल, भारत का घरेलू सीजन कोरोना वायरस महामारी की वजह से शुरू नहीं हो सका है। जून 2019 में क्रिकेट के हर प्रारूप से संन्यास लेने वाले युवराज सिंह के अंदर फिर से वही जुनून जाग गया है कि उनको क्रिकेट खेलनी है।

साल 2011 के वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट युवराज सिंह ने हाल ही में मोहाली के पीसीए स्टेडियम में पंजाब की टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह और अनमोल प्रीत सिंह के साथ काफी समय बिताया था और उनको ट्रेनिंग भी दी थी। अब युवराज सिंह ने अपनी वापसी के बारे में एक क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "मुझे इन युवाओं के साथ समय बिताने में मजा आया, और खेल के विभिन्न पहलुओं के बारे में उनसे बात करने पर मुझे एहसास हुआ कि वे विभिन्न चीजों को समझने में सक्षम थे जो मैं उन्हें बता रहा था।"

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad