नदी में नहाने गए तीन लड़के तेज धार में बहे; एक की लाश मिली, दो की तलाश जारी - Ideal India News

Post Top Ad

नदी में नहाने गए तीन लड़के तेज धार में बहे; एक की लाश मिली, दो की तलाश जारी

Share This
#IIN
श्रवण सेठी
 मेदिनीनगर (झारखंड)
नदी में नहाने गए तीन लड़के तेज धार में बहे; एक की लाश मिली, दो की तलाश जारी
पलामू के सात लड़के एक साथ नहाने गए थे, बहने के दौरान चार लड़के तैरकर बाहर निकले



8 साल के लड़के का शव मिला, कोयल और औरंगा नदी के केचकी संगम पर नहाने गए थे लड़के
पलामू टाइगर प्रोजेक्ट क्षेत्र के बेतला स्थित केचकी औरंगा-कोयल नदी के संगम तट पर नहाने गए सात लड़के नदी की तेज धार में बह गए। इस दौरान चार लड़के किसी तरह तैरकर बाहर निकल आए, जबकि तीन पानी के बहाव के साथ बह गए। इनमें से एक लड़के का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दो अन्य लड़कों की तलाश की जा रही है।
बताया जा रहा है कि मेदिनीनगर के रेड़मा के रहने वाले सात बच्चे मंगलवार को नदी नहाने गए थे। नदी की धार तेज थी, जिस कारण सभी सात बच्चे तेज धार में बहने लगे। इनमें किसी तरह चार बच्चे तैरकर बाहर निकल गए, जबकि तीन बच्चे 15 साल का अभिनव कुमार गुप्ता, 17 साल का सोनू कुमार गुप्ता और 8 साल का नीरज कुमार गुप्ता नदी की तेज धार में बह गए। इसकी सूचना मिलने पर बरवाडीह थाना प्रभारी दिनेश कुमार सदल बल नदी तट पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।
उधर, गांव के गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू की गई। इस दौरान चियांकी के बखारी गांव के पास से आठ साल के नीरज कुमार गुप्ता का शव बरामद कर लिया गया, जबकि दो अन्य बच्चों की तलाश की जा रही है। उधर, बच्चों के नदी की धार में बहने की सूचना के बाद नदी तट पर परिजनों समेत ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad