नौसेना के पूर्व अफसर से गुंडई करने वाले शिवसैनिकों को मिली जमानत - Ideal India News

Post Top Ad

नौसेना के पूर्व अफसर से गुंडई करने वाले शिवसैनिकों को मिली जमानत

Share This
#IIN



Sanjay Chaturvedi and Shri Dhar Tiwari 
मुंबई
 महाराष्ट्र के मुख्यमंरी उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड करना सेवानिवृत्त नेवी अधिकारी को बहुत भारी पड़ा। मुंबई पश्चिमी उपनगर कांदीवली में शिवसैनिकों ने शुक्रवार को पूर्व नौ सेना अधिकारी मदन शर्मा पर आधा दर्जन से अधिक शिवसैनिकों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया था, लेकिन उन्हें शनिवार सुबह समता नगर पुलिस स्टेशन ने ही जमानत दे दी। 
पूर्व नौसेना अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने मुंबई में हुए पिता पर हमले को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने साफ कहा था कि यहां मानवता खत्म हो चुकी है और राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की जुरूरत है। उन्होंने पिता से की गई मारपीट और कैसे शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने झूठ बोलकर उन्हें बुलाया, इसको लेकर सारी सच्चाई बताई है। वहीं, बुजुर्ग रिटायर्ड नेवी अधिकारी ने भी सरकार से कुछ मांग की है। 
मदन शर्मा सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी पर शुक्रवार को मुंबई में हमला हुआ था। इसके बाद अब उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा, 'हमारे देश में, हर व्यक्ति स्वतंत्रता है और वाट्सऐप जुड़े रहने और जानकारी साझा करने का एक माध्यम है। सरकार को किसी संदेश के स्रोत की पहचान करने के लिए उपाय करना चाहिए जहां से यह उत्पन्न होता है।' 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad