मड़ियाहूं में हाई टेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, - Ideal India News

Post Top Ad

मड़ियाहूं में हाई टेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत,

Share This
#IIN





Vijay Yadav and Saif Khan 
 जौनपुर
मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जोगापुर नहर पुलिया के पास हाईटेंशन तार बाइक सवार डॉक्टर के ऊपर गिर जाने से धू-धूकर जलने से दर्दनाक मौत हो गई। सड़क के बीचो बीच हादसा होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी जाम लगी रही।
 कोतवाली क्षेत्र के कैलावर निवासी डॉ0 अमित यादव 40 वर्ष रसूलपुर गांव में अपनी क्लीनिक चलाते थे। वह दोपहर 3 बजे अपना क्लीनिक बंद कर बाईक से घर वापस जा रहे थे कि जैसे जोगापुर नहर पुलिया के पास पहुंचे उसी समय ऊपर से गुजर रहा 11 हजार का हाईटेंशन तार टूट कर उनके ऊपर गिर गया, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी जाम लगी रही। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 बता दे एक माह पूर्व कोतवाली क्षेत्र के सीर गांव में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से किशोर की भी मौत हो गई थी। जिसमें ग्रामीणों ने घंटों चक्का जाम कर विरोध किया था, मगर विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। शिकायतों के बाद भी एसडीओ मड़ियाहूं जर्जर तार को बदलवाने में नाकाम साबित हो रहे है। जिससे क्षेत्रीय लोगों में रोष व्याप्त है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad